Friday, September 20, 2024

        समयसीमा की समीक्षा बैठक सम्पन्न

        Must read

        जनदर्शन में मिले 30 आवेदनों के त्वरित निराकरण के लिए कलेक्टर ने दिये निर्देश

        मनेंद्रगढ़।कलेक्टर नरेंद्र कुमार दुग्गा की अध्यक्षता में बुधवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में साप्ताहिक समयसीमा की बैठक आयोजित की गई। बैठक में कलेक्टर श्री दुग्गा ने कहा कि मुख्यमंत्री भेंट-मुलाकात में की गई घोषणा और जन चौपाल में प्राप्त आवेदनों का त्वरित निराकरण करें। शासन की महत्वाकांक्षी योजना रीपा गोठानों में कार्यों की समीक्षा करते हुए महिलाओं की आय बढ़ाने के लिए उन्हें रोजगार मूलक कार्यों से जोड़ने के लिए आवश्यक प्रयास करें ताकि अधिक से अधिक लोगों को योजना का लाभ मिल सके। किसानों को समिति के माध्यम से गुणवत्तापूर्ण खाद-बीज वितरण करना सुनिश्चित करें। पीडीएस दुकानों में लगातार निरीक्षण और जाँच करते रहें ताकि हितग्राहियों को राशन मिलने में कोई परेशानी न हो।

        समयसीमा की बैठक के पश्चात कलेक्टर जनदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जनदर्शन में प्राप्त 30 आवेदन पत्रों के निराकरण के लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

        समीक्षा बैठक में डीएफओ एलएन पटेल, संयुक्त कलेक्टर और एसडीएम मनेंद्रगढ़ अभिलाषा पैकरा, एसडीएम भरतपुर मूलचंद चोपड़ा, एसडीएम चिरमिरी बीएस मरकाम, डिप्टी कलेक्टर सीएस पैकरा तथा अन्य जिलास्तरीय अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article