Friday, September 20, 2024

        प्रधानमंत्री जनजाति आदिवासी न्याय महाभियान 15 जनवरी को पोंड में

        Must read

        कलेक्टर श्री अग्रवाल ने कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

        गरियाबंद 14 जनवरी 2024।पीएम जनमन योजना के तहत प्रधानमंत्री जनजाति आदिवासी न्याय महाभियान के तहत प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी कल 15 जनवरी को प्रातः 11 बजे से देश के विभिन्न क्षेत्रों के कमार, पीवीटीजी के जनजाति के लाभार्थियों के साथ वर्चुवल संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस संबंध में आज कलेक्टर  दीपक कुमार अग्रवाल ने आज गरियाबंद जिले के छुरा विकासखंड अंतर्गत ग्राम पोंड के अटल चौंक प्रांगण में आयोजित होने वाले कार्यक्रम स्थल में की जा रही आवश्यक तैयारियों का निरीक्षण किया।

        उन्होंने कार्यक्रम स्थल में लगाये जा रहे मंच, टेन्ट-पंडाल, साउंड सिस्टम, विद्युुत व्यवस्था, जनरेटर, बेरिकेटिंग, पार्किंग, बैठक व्यवस्था, साफ-सफाई, लाईव टेलिकास्ट, विभिन्न विभाग द्वारा हितग्राहियों को लाभान्वित करने के लिए बनाये जा रहे स्टॉल सहित अन्य आवश्यक तैयारियों का जायजा लिया।

        इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को कहा कि निर्धारित समय से पूर्व हितग्राहियों को कार्यक्रम स्थल पर लाने की व्यवस्था करें। आवश्यक स्थलों पर बेरिकेटिंग करा कर रूट डायवर्ट एवं पार्किंग की व्यवस्था कराये। कार्यक्रम स्थल पर नागरिको को आने – जाने में किसी भी प्रकार की परेशानी न हो इसका भी विशेष ध्यान रखें। कलेक्टर ने आयोजन की तैयारी के साथ-साथ अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं का जायजा लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए गए। इस दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रीता यादव, अपर कलेक्टर अविनाश भोई, संयुक्त कलेक्टर  नवीन भगत, एसडीएम  भूपेन्द्र साहू, सीएमएचओ डॉ. केसी उराव, पीडब्ल्यूडी के कार्यपालन अभियंता  अनुज शर्मा, सीएमओ  अमजद जाफरी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं पुलिस के अधिकारी उपस्थित रहे।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article