Friday, September 20, 2024

        डीपीएस स्कूल बालको के छात्र के अत्महत्या का मामला : युवा कांग्रेस ने डीपीएस स्कूल प्राचार्य एवं शिक्षक पर एफआईआर दर्ज करने की मांग

        Must read

        सात दिवस के भीतर नहीं हुई कार्यवाही तो करेंगे कलेक्ट्रेट घेराव

        कोरबा। बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत डीपीएस स्कूल के छात्र अरमान साहू के आत्महत्या करने के मामले में युवा कांग्रेस कोरबा ने डीपीएस स्कूल प्रबंधन पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

        पुरे मामले को लेकर युवा कांग्रेस कोरबा अध्यक्ष राकेश पंकज के नेतृत्व में दोषियों पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने को लेकर कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सोपा है, एवं 7 दिनों के भीतर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है,अन्यथा कलेक्ट्रेट कार्यालय घेराव के चेतावनी युवा कांग्रेस द्वारा ज्ञापन सौंप दी गई है।

        युवा कांग्रेस कोरबा द्वारा दिए गए ज्ञापन में उल्लेखित है कि 20 जुलाई 2024 को डीपीएस स्कूल बालकों में पढ़ने वाले छात्र अरमान ने बेलाकछार के समीप मौजूद कुएं में कूद कर आत्महत्या की थी, पूरे मामले में जिम्मेदार डीपीएस स्कूल के प्राचार्य एवं संबंधित शिक्षक के ऊपर बीएनएस की धारा 108 के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की है इसके साथ ही बालको प्रबंधन के लापरवाही पर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है उन्होंने ज्ञापन में उल्लेख करते हुए दोषियों को कठोर से कठोर सजा देने की बात कही है। पूरे मामले में सात दिवस के भीतर अगर एफआईआर दर्ज नहीं किया जाता तो युवा कांग्रेस कोरबा द्वारा कलेक्ट्रेट घेराव कर प्रदर्शन करने हेतु बढ़ रहने की बात कही की है जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी शासन-प्रशासन, स्कूल प्रबंधन और बालको प्रबंधन की होगी।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article