Friday, October 18, 2024

      bangladesh boat capsize, बांग्लादेश में नाव दुर्घटना में मरने वालों की संख्‍या 32 तक पहुंची, 60 यात्री अभी भी लापता – bangladesh boat tragedy death count climbs to 32 on way to mahalaya ceremony

      Must read

      [ad_1]

      ढाका: बांग्लादेश के पंचगढ़ जिले में कोराटोया नदी में दुर्गा पूजा से पहले एक मंदिर में महालय उत्सव देखने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी एक नाव के पलट जाने से कम से कम 32 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा रविवार को दोपहर 1:30 बजे बोड़ा उपजिला के मरिया बाजार क्षेत्र के अवलिया घाट पर हुई। पुलिस ने रविवार शाम को बताया कि रविवार को मदिया घाट इलाके में हुई दुर्घटना के बाद कम से कम 60 अन्य लापता होने के कारण मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका है।

      पीड़ितों में 12 महिलाएं, आठ बच्चे और चार पुरुष शामिल हैं। मृतकों की पहचान एक वर्षीय बच्चे उशोशी, तनुश्री और श्रेयशी, 14 वर्षीय पॉली रानी, लक्ष्मी रानी (25), अमल चंद्र (35), शोभा रानी (27), दीपांकर (3) के रूप में हुई है। प्रियंत (3), खुकी रानी (35), प्रमिला रानी (55), तारा रानी (24), शोनेका रानी (60), फाल्गुनी रानी (55), प्रमिला रानी (70), धनो बाला (47), सुमित्रा रानी ( 57), सोफलत रानी (40), शिमला रानी (35) और हसन अली (52) के रूप में हुई है।

      कुल 24 में से 16 के शव नदी से बरामद किए गए, जबकि आठ लोगों की अस्पताल पहुंचाए जाने के बाद मौत हो गई। बोड़ा उपजिला निबार्ही के अधिकारी मोहम्मद सुलेमान अली ने बताया कि जिले के मारेया बाजार क्षेत्र के अवलिया घाट से बोरोशाशी यूनियन स्थित बडेश्वरी मंदिर जाने के लिए लगभग 70-80 यात्री इंजन से चलने वाली एक नाव पर सवार हुए थे।

      [ad_2]

      Source link

          More articles

          - Advertisement -

              Latest article