Tuesday, June 25, 2024

कृषि विभाग ने आयोजित की विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता

Must read

- Advertisement -

विभाग के अधिकारी कर्मचारियों ने क्रिकेट, शतरंज, टेनिस, बैडमिंटन खेलों में दिखाया दम

कोरबा :- कोरबा के इंदिरा स्टेडियम में कृषि विभाग द्वारा दो दिवसीय विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसके अंतर्गत कृषि विभाग के अधिकारी कर्मचारियों ने क्रिकेट, कैरम, शतरंज और बैडमिंटन खेलों में जोर आजमाइश की। क्रिकेट मैच में पोड़ी उपरोड़ा ब्लॉक के खिलाड़ियों ने दम दिखाते हुए जीत हासिल की।


बता दें कि कृषि विभाग ने 28 और 29 जनवरी को दो दिवसीय विभागीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमें विभाग के लगभग 250 अधिकारी कर्मचारी के साथ लगभग 300 लोगो ने प्रतियोगिता में शामिल हुए। क्रिकेट प्रतियोगिता में एसएडीओ पोड़ी उपरोड़ा ने जीत हासिल करते हुए विजेता बने। इस प्रतियोगिता में डीडीए कोरबा उप विजेता रहे । वही मैन ऑफ द मैच डीडीए अजय अंनत रहे।

शतरंज में मनीष मिरी ने जीत हासिल की। वही कौशल कुशवाहा उप विजेता बनकर दूसरे स्थान पर रहे।

बैडमिंटन पुरूष में नीतेश मारू ने बाजी मारू और सनजय पटेल उप विजेता रहकर दूसरे स्थान पर रहे।

बैडमिंटन महिला स्पर्धा में भारती डिक्सेना ने कब्जा जमाते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसी तरह उप विजेता का खिताब अभिलाषा के नाम रही। बैडमिंटन डबल में संजय पटेल और नीतेश मारू ने जीत हासिल की। उप विजेता का खिताब डीडीए अजय अन्नंत और कौशल कुशवाहा को मिला। बैडमिंटन महिला द्वय में साक्षी वर्मा और अभिलाषा ने जीत हासिल की। उप विजेता का खिताब दीपवंती और तनुजया साहू के नाम रहा। कैरम महिला में किरण राठौर विजेता बने जबकि उप विजेता रश्मि तिवारी रही। कैरम पुरूष स्पर्धा में अशोक संत ने विजेता का खिताब हासिल किया जबकि नरेंद्र देवांगन ने दूसरे स्थान पर रहकर उप विजेता का खिताब अपने नाम किया।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article