Thursday, September 19, 2024

        सजग कोरबा अभियान के तहत चलाया जा रहा चेकिंग अभियान

        Must read

        नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर यातायात पुलिस कर रही है कार्यवाही

        कुल 371 गाड़ियों पर अभी तक किया गया है कार्यवाही

        पिछले साल कुल 296 गाड़ियों पर किया गया था कार्यवाही

        1 लाख 11 हज़ार समन शुल्क किया गया वसूल

        कोरबा। पुलिस अधीक्षक   सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर विशेष अभियान चलाकर थाना/चौकी के मुख्य मार्ग, चौक चौराहों पर अनियंत्रित तरीके से नो पार्किंग में गाड़ी को खड़े करने वालों पर सख्त कार्यवाही  किया जा रहा है। इसी कड़ी में थाना/चौकी एवं यातायात के द्वारा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध सख्त से सख़्त कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान एवं  नेहा वर्मा के पर्यवक्षण में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी थाना/चौकी एवं यातायात के द्वारा शहर के मुख्य मार्ग चौक चौराहों पर अनियंत्रित तरीके से नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर सख्त कार्यवाही किया गया है।         

        इसी क्रम में यातायात पुलिस के द्वारा नो पार्किंग में खड़ी वाहनों पर सख़्ती से कार्यवाही किया जा रहा है। पिछले साल ये कार्यवाही 296 थी जिसे इस वर्ष 8 1/2 माह में ही कुल 371 वाहनों पर कार्यवाही कर कुल 1,11,300 रुपए समन शुल्क जप्त किया गया है।

        पुलिस के द्वारा अपील की जा रही है कि बाज़ार जाने पर अपनी गाड़ी को पार्किंग एरिया में ही खड़ी करे और सड़क में बनी पीली रेखा से अंदर रखे। ज्ञात हो कि त्योहारी सीजन में ये कार्यवाही लगातार जारी रहेगी।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article