Friday, September 20, 2024

        कलेक्टर दीपक अग्रवाल ने सेवानिवृत्त हुए 2 शिक्षकों को प्रदाय किया पेंशन प्राधिकार पत्र

        Must read

        शासकीय सेवक के रूप में दिए अमूल्य योगदान के लिए दी बधाई

        अच्छे भविष्य और खुशहाल जीवन के लिए दी शुभकामनाएं

        गरियाबंद 29 फरवरी 2024/ कलेक्टर दीपक अग्रवाल ने आज 29 फरवरी को सेवानिवृत्त हुए जिले के 2 शिक्षकों को पेंशन प्राधिकार पत्र प्रदाय किया। सेवानिवृत्ति के ही दिन पीपीओ लाभ मिल जाने से शिक्षकों ने खुशी जताते हुए शासन एवं कलेक्टर अग्रवाल का आभार जताया।

        कलेक्टर ने सेवानिवृत्त प्राचार्य रति उर रहमान एवं प्रधान पाठक महेश्वर प्रसाद दुबे को पीपीओ एवं जीपीओ प्रदान कर शॉल और श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया। साथ ही शासकीय सेवक के रूप में दिए अमूल्य योगदान के लिए बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य और खुशहाल जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दी। इस दौरान जिला कोषालय अधिकारी पीसी खलखो, जिला शिक्षा अधिकारी रमेश निषाद सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

        इस अवसर पर कलेक्टर अग्रवाल ने सेवानिवृत्त हुए शासकीय सेवकों से कहा कि आप लोगों का शासकीय सेवक के रूप में दिया गया योगदान अमूल्य है। आपने जीवन का अधिकांश हिस्सा सरकारी काम को दिया है। प्रशासन का फर्ज है, कि आपको सेवा के अंतिम दिन आपके सभी स्वत्वों का भुगतान और पेंशन प्राधिकार पत्र जारी किया जाए। उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्त हमारे शासकीय सेवकों को शासकीय नियमों के अनुसार उनका हक एवं पात्रता समय पर प्रदाय किया जा रहा है। कलेक्टर श्री अग्रवाल ने सेवानिवृत्त हुए शिक्षकों को बधाई-शुभकामनाएं देते हुए सकारात्मक ऊर्जा के साथ आगे का अमूल्य समय परिवार, समुदाय-समाज को देने और स्वस्थ रहने की कामना की।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article