Friday, September 20, 2024

        डिजीटल मिडिया एसोसियेशन द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर “मां तुझे सलाम” कार्यक्रम का हो रहा आयोजन

        Must read

        देशभक्ति से ओतप्रोत होगी ऊर्जाधानी

        कोरबा।जिले के नव गठित डिजीटल मिडिया एसोसियेशन द्वारा आगामी स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त2023) के पावन अवसर पर देश भक्ति पर आधारित “मां तुझे सलाम” का प्रथम कार्यक्रम आयोजन इंदिरा स्टेडियम के राजीव गांधी इनडोर ऑडिटोरियम कोरबा में शाम 5:00 बजे से कार्यक्रम आरंभ होगा।

        डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित “मां तुझे सलाम” कार्यक्रम को भव्य रूप से सम्पन्न कराने हेतु शहर में जोरो शोरो से तैयारियां चालू है, वही स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित इस कार्यक्रम में जिला स्तर के पावन अवसर पर सांस्कृतिक गीत एवं समूह नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, जिसमें जिले के विभिन्न महाविधालयो एवं विधालय के छात्र-छात्राओं की प्रतिभागिता सुनिश्चित की गई है।

        एसोसियेशन के पदाधिकारियों द्वारा बताया गया की उक्त कार्यक्रम में मशहूर कलाकारों द्वारा देशभक्ति प्रस्तुति दी जाएगी, इसके साथ साथ ही समाज में विभिन्न क्षेत्रों में विशिष्ट योगदान देने वाले चयनित संस्थान/विभाग/के लोगों को DMA अवार्ड से सम्मान से सम्मानित किया जाएगा साथ ही अन्य विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।पुरे कार्यक्रम की रूप रेखा समिति द्वारा निर्धारित कर ली गई है, कार्यक्रम को सफल बनाने हेतू लगभग पुरी तैयारियो को पूर्ण कर लिया गया है।

        महाविद्यालय/विधालय एसोसियेशन से संपर्क कर दर्ज करा सकते है प्रतिभागिता

        डिजीटल मिडिया एसोसियेशन द्वारा अयोजित उक्त कार्यक्रम में जिले के महाविद्यालय एवं विद्यालय के छात्र-छात्राएं एकल गायन/समूह नृत्य में प्रतिभागी बनने हेतू एसोसियेशन के संपर्क नंबर 9827173437,9424141414 पर फोन कर जानकारी प्राप्त करने साथ ही अपनी प्रतिभागिता सुनिश्चित करा सकते हैं।

        अधिक जानकारी के लिए डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के संरक्षक,कार्यक्रम संजोजक, अध्यक्ष एवं सचिव 7999678989, 9424141414,9977420507. 8103706665 से संपर्क कर सकते हैं.

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article