Friday, September 20, 2024

        होटल के कमरे में मिला प्रेमी जोड़ा का फांसी के फंदे में लटकती हुई लाश,क्षेत्र में फैली सनसनी

        Must read

        कोरबा :- कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सीतामढ़ी स्थित होटल चंदेला में प्रेमी जोड़े की फांसी के फंदे में लटकती लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

        होटल मैनेजर के अनुसार दोनों ने अपना आधार कार्ड दिया था उसके आधार पर मृतक की पहचान दीपक चौहान तिलकेजा एवं प्रियंका पहन्दा के निवासी के रूप में की गई है, होटल चंदेला के मैनेजर ने बताया कि दोनों शादी कार्यक्रम में शामिल होने के नाम से होटल पर रुके हुए थे पर अगले दिन चेक आउट करने के समय बीत जाने के बाद भी दोनों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तब मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। होटल मैनेजर ने कोतवाली पुलिस के मौजूदगी कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि दोनों युवक युवती एक ही लाइलोन की रस्सी से पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिए।

        कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक रूपक शर्मा ने बताया थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया गया की सीतामढ़ी स्थित होटल चंदेला के रूम नंबर 302 में दीपक चौहान जो की तिलकेजा का रहने वाला है और प्रियंका जो की पहन्दा गांव की रहने वाली है दोनों द्वारा रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया गया है।रिपोर्ट पर थाना कोतवाली द्वारा मर्ग कायम कर पंचनामा कार्यवाही की जा रही है।
        बहरहाल अब तक दोनों के मौत का कारण का पता नहीं लग पाया है वही पूरे मामले की जांच जारी है।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article