Friday, September 20, 2024

        दर्री पुलिस की ओर से होली ऑफर,अगर आप भी लेना चाहते हैं आफर का लाभ तो जान लें शर्तें

        Must read

        कोरबा । हरेक त्योहार में कंपनी और दुकानदारों द्वारा अपने सामान को अधिकाधिक विक्रय करने के लिए बहुत सारे ऑफर मुहैया कराते हैं और लोग उस ऑफर का फायदा भी उठाते हैं।

        लेकिन रंगो के पर्व होली में अगर पुलिस द्वारा होली की बधाई संदेश के साथ साथ होली ऑफर दिया जाए तो आप भी सोचने को मजबूर हो जाएंगे।

        तो हम आपको बताते हैं पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर जिले के सभी थाना/चौकी प्रभारियों ने अपने अपने थाना,चौकी क्षेत्रांतर्गत जनप्रतिनिधियों के साथ शांति समिति की बैठक आहूत कर पर्व को शांति पूर्वक भाईचारे के साथ मनाने की अपील की है।

        अब रंगो के पर्व होली में कोई खलल डाले तो उसके लिए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश का पालन करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहाननेहा वर्मा एवं नगर पुलिस अधीक्षक दर्री IPS रविंद्र कुमार मीणा के मार्गदर्शन पर जिले के दर्री पुलिस द्वारा होली की बधाई के साथ साथ पोस्टर के माध्यम से होली ऑफर दे रहें हैं तो अगर आप भी लेना चाहते है आफर का फायदा तो जरूर पढ़ें पोस्टर में दिए हुए शर्तें …

        होली में चिल्लाते हुए 3-4 सवारी घूमने वालो के लिए खुशखबरी आपके लिए दर्री पुलिस ने की है विशेष व्यवस्था, आपकी सेहत का ध्यान रखने हम आपको पैदल घर तक चलाएंगे।

        होली में हुड़दंग करने वाले उपद्रवी लोगो के लिए खुशखबरी।आपकी थकान दूर करने दर्री पुलिस स्पेशल मसाज ट्रीटमेंट सिर्फ आपके लिए…

        साहब इसे लट्ठ मार होली ही समझून ?

        होली में आप शराब का सेवन करके सड़को पर घुमेंगे, तो दर्री पुलिस आपको संभालेंगे आपका ध्यान रखना हमारा कर्तव्य है।

        होली में कपड़े फाड़कर घूमने वाले भिखारियों के लिए दर्री पुलिस की शानदार व्यवस्था आपके लिए भोजन पानी मुफ्त हम रखेंगे आपका ध्यान।

        आना नहीं रोड में तुम चलाते ट्रिपल सवारी, हमसे भेंट हुई तो उतार देंगे मस्ती सारी ।

        त्योहार मनाओगे अच्छे से तो है हमारी बधाई ,करोगे हुडदंग तो होगी बहुत पिटाई…..

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article