Friday, October 18, 2024

      लोन के किस्त के लाखों रुपए गबन करने वाले फरार आरोपी को जिला जीपीएम से थाना जांजगीर पुलिस ने किया गिरफ्तार

      Must read

      आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 754/24 धारा 409,34 भादवि  के  तहत की गई कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमांड पर

      प्रकरण में पूर्व में 03 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जा चुका है न्यायिक रिमांड पर

      जांजगीर – चांपा। प्रार्थी नीरूपति बंजारा मैनेजर स्पंदन इसफुर्ती फाइनेंस लिमिटेड जांजगीर द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया था की, इसफुर्ती फाइनेंस बैंक में पूर्व में कार्यरत कर्मचारी के द्वारा बैंक के ग्राहकों के लोन की किस्त की राशि कुल 2,74,240/ रू को बैंक में जमा ना कर स्वयं गबन कर लिए हैं की रिपोर्ट पर माननीय न्यायालय के आदेश पर आरोपीयो के विरुद्ध अपराध कायम कर विवेचना किया गया था।

      प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए  पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला (IPS) के निर्देशन में पूर्व में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है प्रकरण के आरोपी अनिल कुमार नागेश उर्फ अनिल नागेसिया निवासी झगराखाड़ थाना गौरेला जो घटना दिनांक से फरार था जिसकी लगातार पतासाजी की जा रही थी। जिसको अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  राजेंद्र कुमार जायसवाल के कुशल मार्गदर्शन में आरोपी को दिनांक 07.10.2024 को पकड़ा जिसको पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर अपने साथियों के साथ मिलकर जुर्म स्वीकार किए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 07.10.2024 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। प्रकरण में विवेचना जारी है।

      उपरोक्त कार्यवाही मे निरीक्षक प्रवीण कुमार द्विवेदी, ASI राम प्रसाद बघेल, आर. विरेंद्र कुमार भैना व थाना स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

          More articles

          - Advertisement -

              Latest article