Friday, October 18, 2024

      एनटीपीसी कोरबा में नवरात्रि महोत्सव की धूम,देवी प्रतिमा स्थापित,भक्तों में उत्साह

      Must read

      कोरबा । एनटीपीसी कोरबा में शारदीय नवरात्रि महोत्सव का शुभारंभ देवी प्रतिमा स्थापित कर किया गया, जो नौ दिनों की भक्ति और उत्सव की शुरुआत का प्रतीक है। इस महोसत्व की अध्यक्षता राजीव खन्ना, परियोजना प्रमुख, कोरबा और रोली खन्ना, अध्यक्षा, मैत्री महिला समिति (एमएमएस) ने की, जिनके साथ सभी सामान्य प्रबंधक और मैत्री महिला समिति के सम्मानित सदस्य उपस्थित थे।

      देवी प्रतिमा स्थापित करने के दौरान अरनब मित्रा, महाप्रबन्धक (प्रचालन एंड मेंटेनेंस) ने कस्तूरी मित्रा,उपाध्यक्ष, मैत्री महिला समिति, सोमनाथ भट्टाचार्य, महाप्रबन्धक (मेंटेनेंस) ने मिता भट्टाचार्य, उपाध्यक्ष, मैत्री महिला समिति एम.वी. साठे, महाप्रबन्धक (ऐश डाईक प्रबंधन) कीर्ति साठे, उपाध्यक्ष, मैत्री महिला समिति के साथ मिलकर देवी को पारंपरिक लाल चुन्नी से श्रृंगार किया, जो उनके श्रद्धा और समुदाय के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है। यह कार्यक्रम भक्ति से परिपूर्ण था, जिसमें उपस्थित भक्तो में उत्साह दिखा।

      नवरात्रि में नवदुर्गा पूजा केवल देवी का उत्सव नहीं है, बल्कि एनटीपीसी परिवार के लिए एकत्रित होने और सांस्कृतिक आदान-प्रदान की भावना को बढ़ावा देने का भी एक अवसर है। नौ दिनों के लिए दैनिक अनुष्ठान, सांस्कृतिक कार्यक्रम, और सामुदायिक सहभागिता पहलों की योजना बनाई गई है।

      प्रबंधन ने सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों को उत्सवों में भाग लेने और नवदुर्गा पूजा की एकता की भावना में योगदान देने के लिए अपील किया है।वहीं परियोजना प्रमुख श्री खन्ना ने जिले सहित एनटीपीसी परिवार जनों को नवरात्रि महोत्सव की बधाई एवं शुभकामना दिया है।

          More articles

          - Advertisement -

              Latest article