Friday, October 18, 2024

      एनकेएच मनाया गया गणतंत्र दिवस

      Must read


      आन- बान- शान से फहराया तिरंगा

      कोरबा। 75 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर न्यू कोरबा हॉस्पिटल में ध्वजारोहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। निर्धारित समय सुबह 9:00 बजे ग्रुप डायरेक्टर डॉ.एस. चंदानी ने अस्पताल में ही भर्ती मरीज़ के साथ एनकेएच परिसर में तिरंगा फहराया।

      राष्ट्रगान उपरांत शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। डॉ. चंदानी ने गणतंत्र दिवस की 75 वीं वर्षगांठ के पावन अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी। इस दौरान डॉ. चंदानी ने कहा है कि हम सभी को गणतंत्र दिवस पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के बलिदान, व्यक्तित्व और आदर्शों से प्रेरणा लेकर जीवन में चरित्र और नैतिक मूल्यों के गुणों को आत्मसात करना चाहिए। यह पर्व राष्ट्रीय एकता, शांति और सद्भाव की भावना को सुदृढ़ करने का अवसर है। उन्होंने समस्त स्टाफ से नईं ऊर्जा व नई शक्ति के साथ बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का आह्वाहन किया।

      इस अवसर पर डॉ. एस पालीवाल, डॉ. आर पालीवाल, डॉ. अविनाश तिवारी, डॉ .सुदीप्तो, डॉ. अमन श्रीवास्तव, डॉ. नागेंद्र बागरी, डॉ. अविनाश सिंह सहित हॉस्पिटल के जूनियर डॉक्टर्स व स्टाफ मौजूद थे । अंत मे सभी मरीजों व उनके परिजनों को डॉक्टरों व सीनियर एडमिन स्टाफ के द्वारा मिष्ठान वितरण किया गया।

          More articles

          - Advertisement -

              Latest article