Sunday, September 8, 2024

        गणेश विसर्जन के दौरान दो गुटों में चाकूबाजी की घटना में एक युवक का मौके पर मौत ,दूसरा घायल

        Must read

        कोरबा। गणेश विसर्जन के दौरान दो पक्षो में हुए खूनी खेल में मृतक हरीश को अपने जान से हाथ धोना पड़ा वही एक युवक भूपेंद्र गंभीर रूप से घायल है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । मृतक के शरीर पर 8 से 10 चाकू से वार के निशान है। गुस्साए लोगों ने कोरबा दर्री मुख्य मार्ग पर चक्का जाम कर दिया है। किसी भी अप्रिय स्थिति की घटना न हो इसके लिए पुलिस प्रशासन मुस्तैद नजर आ रही है। मौके पर फॉरेंसिक की टीम पहुंच गयी है, घटना की सभी पहलू और एंगल से जांच की जा रही है

        मिली जानकारी के अनुसार घटना स्कूल पारा बर कोहाडिया में गणेश विसर्जन के दौरान दो पक्षो में चले झगड़े ने खूनी रूप ले लिया और दूसरे पक्ष के लोगो ने साथ रखे चाकू से हरीश उम्र 17 वर्ष लगभग और भूपेन्द्र के ऊपर चाकू से एक के बाद के ताबड़तोड़ चाकू से वार किया जिससे मौके पर ही हरीश की मौत हो गयी और भूपेन्द्र घायल हो गया है।मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वही घायल युवक भूपेन्द्र को जिला अस्पताल से प्रारंभिक उपचार के बाद छुट्टी दे दिया गया है।

        घटना का सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा, सिविल लाइन थाना प्रभारी मृत्युंजय पांडेय , उरगा थाना प्रभारी युवराज तिवारी , सीएसईबी चौकी प्रभारी नवीन पटेल, मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू पहुंच गए हैं और आक्रोशित लोगों को उचित कार्यवाही की समझाइश दिया जा रहा है।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article