Thursday, September 19, 2024

        गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला प्रशासन इलेवन एवं मीडिया इलेवन के बीच सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन

        Must read

        क्रिकेट मैच में जिला प्रशासन इलेवन विजयी रही

        मनीष परिहार बने मैन ऑफ द मैच

        जांजगीर-चांपा 26 जनवरी 2024। गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला प्रशासन इलेवन एवं मीडिया इलेवन के बीच सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। हाई स्कूल मैदान जांजगीर में आज आयोजित 10-10 ओवरों की सीमित क्रिकेट प्रतियोगिता के मुकाबले में
        जिला प्रशासन की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। जिला प्रशासन टीम की कप्तानी पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल एवं मीडिया टीम की कप्तानी पंकज नायक ने की। हाईस्कूल मैदान में हुए मुकाबले में मीडिया इलेवन की टीम ने 10 ओवर में 86 रन का स्कोर बनाकर प्रशासन इलेवन टीम को जीत के लिए 87 रन का लक्ष्य दिया। प्रशासन इलेवन ने 8 वें ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर 8 विकेट से जीत हासिल की ।जिला प्रशासन इलेवन की ओर से सर्वाधिक 36 रन मनीष परिहार एवं जयराम ने 25 रन बनाये। मीडिया इलेवन की ओर से जरीफ खान ने 37 और मुकेश सिंह बैस ने 18 रन बनाये।शानदार प्रदर्शन करने पर प्रशासन इलेवन टीम के मनीष परिहार को मैन ऑफ द मैच चुना गया।मैच की कमेन्ट्री संस्कार द्विवेदी ,मनोज अग्रवाल,चंदन शर्मा एवं श्री प्रकाश शर्मा ने की ।


        कलेक्टर आकाश छिकारा एवं पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने विजेता एवं उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर बधाई दी ।कलेक्टर आकाश छिकारा ने गणतंत्र दिवस एवं सद्भावाना मैच के सफल आयोजन के लिए जिला प्रशासन , स्थानीय मीडिया एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन को बधाई दी ।इस अवसर पर अपर कलेक्टर एस पी वैद्य , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनी , एसडीएम जांजगीर ज्ञानेन्द्र सिंह ठाकुर, देवेश सिंह ,बृजेश अग्रवाल,राजेश राठौर सहित जनप्रतिनिधि, अधिकारी कर्मचारी एवं मीडिया प्रतिनिधि उपस्थित रहे ।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article