Friday, September 20, 2024

        कट्टे की नोक पर गोपालपुर शराब दुकान मे लूट एवं उरगा थाना क्षेत्र में हुई चोरी के मामले पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, एसपी ने किया खुलासा

        Must read

        सायबर सेल कोरबा एवं पुलिस टीम कोरबा की संयुक्त कार्यवाही

        कोरबा।दिनांक 11.03.2024 को थाना दर्री क्षेत्र के गोपालपुर शराब दुकान मे लूट की घटना तथा 15.03.2024 को थाना उरगा अंतर्गत सहकारी बैंक बरपाली से पैसे निकालकर आते हुए प्रार्थी को अज्ञात चोरो के द्वारा उनके पास रखे हुए पैसों को चोरी करने वाले दीगर राज्य चोर गिरोह के एक आरोपी को कोरबा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और दो फरार आरोपियों का सरगर्मी से तलाश जारी है जिसका खुलासा कोरबा पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने एसपी कार्यालय के सभा कक्ष में प्रेसवार्ता आयोजित कर की।

        एसपी ने बताया 11.03.2024 को थाना दर्री क्षेत्र के गोपालपुर शराब दुकान मे लूट की घटना को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अंजाम दिया गया था एवं दिनांक 15.03.2024 को थाना उरगा अंतर्गत सहकारी बैंक बरपाली से पैसे निकालकर आते हुए प्रार्थी को अज्ञात चोरो के द्वारा उनके पास रखे हुए पैसों को चोरी कर ले गए थे। पुलिस के द्वारा दोनो मामले की विवेचना के दौरान एक आरोपी तरुण दास को पकडकर पुछताछ किया गया। जिसमे इसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर घटना को कारित करना स्वीकार किया। आरोपी की पहचान कार्यवाही भी करवाया गया जिसमे गोपालपुर शराब दुकान के कर्मचारियों द्वारा आरोपी को पहचाना गया। आरोपी के खिलाफ पर्याप्त सबुत पाए जाने पर आरोपीयों के विरूद्ध थाना दर्री 88/2024 धारा 458, 394 भादवि तथा थाना उरगा के अपराध क्रमांक 111/2024 धारा 379 भादवि. के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा जा रहा है। मामले के फरार दोनो आरोपियो को पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है और जल्द ही पतासाजी कर फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

        बाईट, नगर पुलिस अधीक्षक दर्री IPS रविंद्र कुमार मीणा

        एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने इस कार्यवाही का श्रेय नगर पुलिस अधीक्षक दर्री आइपीएस रविन्द्र कुमार मीणा एवं उनके पूरी टीम को दी है।

        गिरफ्तार आरोपी नाम व पता

        1. तरूण दास पिता बाला दास उम्र 19 वर्ष साकिन जामपाली थाना भोंजेनगर जिला गंजम (ओड़िसा)

        मामले के फरार आरोपीयों नाम व पता

        (01) करण दास पिता जगन्नाथ दास उम्र 30 वर्ष साकिन कसीबहारा थाना खल्लारी जिला महासमुन्द (छ.ग.)

        (02) ए. शिनु उम्र 40 वर्ष साकिन आस्का थाना आस्का जिला गंजम (ओड़िसा)

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article