Sunday, September 8, 2024

        सनातन विरोधी विधर्मियों के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी जनता : सुधा साहू

        Must read

        महासमुंद। भाजपा महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुधा साहू ने महागठबंधन में शामिल समस्त दलों को सनातन विरोधी सिंडीकेट बताया है। उन्होंने कहा कि आईएनडीआईए के नाम से समस्त विधर्मियों ने सनातन विरोधी सिंडीकेट बनाया है और लगातार सनातन धर्म के खिलाफ जहर उगल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन सनातन विरोधी विधर्मियों को रोका नहीं गया तो सनातनियों का नरसंहार का करने से भी ये विधर्मी पीछे नहीं हटेंगे। श्रीमती साहू ने उक्त बातें डीएमके नेता व तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन, द्रविड मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के सांसद ए. राजा तथा राष्ट्रीय जनता दल के नेता जगदानंद सिंह ने तिलक द्वारा सनातन धर्म के विरोध में दिए गए आपत्ति जनक बयानों पर कही।

        श्रीमती साहू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की अगुवानी में 26 दलों के विधर्मियों द्वारा आईएनडीआईए के नाम से सनातन विरोधी सिंडीकेट बनाया गया है। यह सिंडीकेट सुनियोजित ढंग से सनातन धर्म को खत्म करने की दिशा में तत्परता से कार्य कर रही है। देश की 80 प्रतिशत आबादी सनातन धर्म के लोगों का है। आदी काल से सनातन धर्म भारत की पहचान है। भारत का सर्वप्रथम व सर्वमान्य धर्म सनातन ही है। महान ग्रंथों, वेदों, पुराणों में सनातन धर्म का करोड़ों वर्ष पुराना इतिहास है। भारत की संस्कृति सनातन पर आधारित है। सनातनियों के देश में रहकर विधर्मियों द्वारा सनातन को नष्ट करने का प्रयास किया जा रहा है। देश के करोड़ों सनातनियों में इन विधर्मियों के खिलाफ आक्रोश पनप रहा है।

        लोकसभा चुनाव के लिए इन विधर्मियों ने जो 26 दलों का सिंडकेट बनाया है, देश की जनता इन्हें कभी सफल नहीं होने देगा। भारत केवल सनातनियों का राष्ट्र है और सदैव सनातनियों का ही रहेगा। और जो सनातन धर्म की रक्षा और सेवा करेगा, वही देश का बागडोर सम्हलेगा।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article