Saturday, October 19, 2024

      सजग कोरबा : सीएसपी दर्री ने अग्नि सुरक्षा के संबंध में दुकानदारों एवं व्यापारियों  की ली  मीटिंग

      Must read

      कोरबा।पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के द्वारा आग लगने की बढ़ रही घटनाओं को देखते हुए उनके निर्देश पर विशेष अग्नि सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में थाना/चौकीयों के द्वारा दुकानदारों एवं व्यापारियों के मीटिंग लेने का निर्देश दिया गया जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान एवं नेहा वर्मा के पर्यवक्षण में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी थाना/चौकी के द्वारा क्षेत्र के सभी व्यापारियों एवं दुकानदारों का अग्नि सुरक्षा के संबंध में मीटिंग आयोजित करवाया जा रहा है।

      इसी कड़ी में नगर पुलिस अधीक्षक दर्री रविन्द्र कुमार मीणा के द्वारा अपने कार्यालय में व्यापारीगण और दुकान संचालकों का अग्नि सुरक्षा के संबंध में मीटिंग आयोजित किया गया। जिसमें दुकान संचालकों को अपनी दुकान में अग्नि सुरक्षा उपकरण लगवाने एवं अन्य जानकारी दिया गया।साथ ही कोरबा पुलिस के द्वारा जारी पैम्फ़लेट के संबंध में दुकानदारों को अग्नि सुरक्षा के बारे में जागरूक किया।

      उन्होंने बताया आग लगने पर कहाँ से निकलना है पूर्व निर्धारित करे, पुरानी बिजली की कटी वायरिंग को बदलवा दें, दुकानों में अग्निशमन उपकरणों की व्यवस्था रखे, एक ही प्लग से एक साथ कई विद्युत उपकरणों का प्रयोग ना करें, ओरवरलोड से बचे।

          More articles

          - Advertisement -

              Latest article