Thursday, September 19, 2024

        सीजीएमएससी द्वारा किए जा रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा करने सरगुजा संभागायुक्त जी आर चुरेंद्र ने अधिकारियों एवं ठेकेदारों की ली बैठक

        Must read

        सरगुजा। संभागायुक्त  जी आर चुरेंद्र की अध्यक्षता में गुरुवार को सीजीएमएससी के अधिकारियों एवं निर्माण कार्यों से सम्बंधित ठेकेदारों की बैठक सरगुजा संभागायुक्त कार्यालय के सभाकक्ष में आहूत की गई।

        बैठक में मेडिकल कॉलेज के अस्पताल अधीक्षक डॉ रमणेष मूर्ति ने सीजीएमएससी द्वारा किए जा रहे निर्माण कार्यों विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराई।
        बैठक में संभागायुक्त श्री चुरेंद्र ने स्वीकृत, प्रारम्भ, अप्रारम्भ एवं प्रगतिरत कार्यों की जानकारी लेते हुए कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार कार्य में संवेदनशीलता रखते हुए सभी कार्य गुणवत्तापूर्ण ढंग से जल्द से जल्द पूर्ण करें। उन्होंने निर्माण कार्य से सम्बंधित ठेकेदारों को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि स्वास्थ्य जैसे प्राथमिक क्षेत्र में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

        इसलिए प्रगतिरत कार्यों में तेजी लाएं और समय सीमा में पूर्ण करें। अत्यंत महत्वपूर्ण कार्यों के लिए अतिरिक्त मानव बल लगाएं, ताकि लोगों को समय पर अच्छी स्वास्थ्य सुविधा मिले। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता के साथ सुरक्षा मानकों का भी पूरा ध्यान रखें। श्री चुरेंद्र ने सम्बन्धित अधिकारियों को समय-समय पर विजिट कर जांच करने निर्देशित किया।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article