Saturday, October 19, 2024

      थाना बलौदा क्षेत्र के ग्राम चारपारा सरपंच को 10 लाख रुपए का सीसी रोड स्वीकृति हुआ है कहकर, फोन कर पैसे की कमीशन मांग करने वाला आरोपी गिरफ्तार

      Must read

      आरोपी के विरूद्ध धारा 318(4),319 (2),62 BNS. के तहत की गई कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमांड पर

      जांजगीर -चांपा।जिले के  थाना बलौदा क्षेत्र के ग्राम चारपारा सरपंच द्वारा रिपोर्ट दर्ज करायी की दिनांक 16.10.2024 को एक व्यक्ति मोबाईल धारक द्वारा फोन कर अपने आप को जिला कलेक्टर बताकर ग्राम पंचायत चारपारा में 10 लाख रुपया का सीसी रोड स्वीकृति हुआ है। जिसका कमीशन 10% करीबन 01 लाख लगेगा कहकर मांग किया और स्वीकृत राशि एक सप्ताह में आपके खाते में आ जायेगा कहने लगा की रिपोर्ट पर थाना बलौदा में अपराध क्रमांक 371/24 धारा 318(4),319(2),62 BNS कायम कर विवेचना में लिया गया।

      प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए  विवेक शुक्ला पुलिस अधीक्षक (IPS) जांजगीर चांपा के निर्देशन में थाना बलौदा पुलिस द्वारा मोबाइल धारक आरोपी का पतासाजी की जा रही थी। सायबर सेल जांजगीर की मदद से तकनीकी सहायता से  मोबाईल धारक आरोपी दिनेश अजगल्ले का बिलासपुर तरफ होना पता चलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जांजगीर  राजेन्द्र कुमार जायसवाल के कुशल मार्गदर्शन में आरोपी को बिलासपुर से पकड़ा जिसको पुछताछ करने पर जूर्म स्वीकार करने एवं घटना में प्रयुक्त एक मोबाईल को बरामद किया जाकर  आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 19.10.2024 को न्यायिक रिमांड भेजा गया।

      उपरोक्त कार्यवाही मे उनि. राजेश कुमार शाह थाना बलौदा एवं सायबर सेल जांजगीर व थाना स्टाफ बलौदा का सराहनीय योगदान रहा।

          More articles

          - Advertisement -

              Latest article