Friday, June 14, 2024

भाजपाइयों ने जिले के चार विधानसभा के सात जगहों पर किया चक्का जाम,चक्काजाम का वजह बताया यह…

Must read

- Advertisement -

कोरबा,17 फरवरी 2023 :- छत्तीसगढ़ प्रदेश के बस्तर संभाग में नक्सलियों द्वारा एक माह के भीतर चार भाजपाई नेताओं की की गई हत्या के विरोध में पूरे प्रदेश में भाजपाइयों ने चक्काजाम किया।इसी कड़ी में कोरबा जिले के चार विधानसभा क्षेत्र के सात जगहों पर चक्काजाम कर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

इस दौरान कोरबा जिला के जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने प्रदेश सरकार के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के इशारा पर नक्सलियों द्वारा षडयंत्र पूर्वक,सुनियोजित तरीके से लक्ष्य करके भारतीय जनता पार्टी के नेता, कार्यकर्ताओं की हत्या कराई जा रही है जो की अति निंदनीय है। वो दिन अब दूर नहीं प्रदेश की जनता भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकेगी। यह षड्यंत्र की राजनीति आने वाले विधानसभा चुनाव प्रभावित करने के लिए की जा रही है लेकिन हमारे भाजपा के एक एक सिपाही शेर हैं इस षड्यंत्र की भाजपा के हर एक कार्यकर्ता डटकर मुकाबला करेंगे।अभी तो यह सांकेतिक धरना प्रदर्शन है आनेवाले दिनों में भाजपा के एक एक कार्यकर्ता बस्तर की ओर कुच करेंगे और उग्र आंदोलन होगी।

जिले के चार विधानसभा के इन सात जगहों पर भाजपाइयों ने किया चक्काजाम

कोरबा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत राजमाता सिंधिया चौक दर्री में दर्री व बालको मंडल द्वारा तथा गौ माता चौक कोरबा मे कोरबा व कोसाबाड़ी मंडल द्वारा चक्का जाम किया गया।

वहीं कटघोरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जेंजरा बायपास चौक कटघोरा में कटघोरा, बांकी मोंगरा व पोड़ी उपरोड़ा मंडल द्वारा तथा सराई सिंगार चौक हरदी बाजार में हरदी बाजार, दीपका व भिलाई बाजार मंडल द्वारा चक्का जाम किया गया।

पाली तानाखार विधानसभा क्षैत्र में डूमरकछार चौक में कोसाबाड़ी के पास पाली व चैतमा मंडल द्वारा तथा चोटिया चौक में चोटिया व पसान मंडल द्वारा चक्का जाम किया गया।

रामपुर विधानसभा में उरगा चौक में रामपुर के सभी पांचों मंडल द्वारा चक्का जाम किया गया।

उपरोक्त सभी स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह के निर्देशानुसार जिले के सभी पदाधिकारी मंडलों के प्रभारी मंडल के अध्यक्ष महामंत्री एवं अन्य पदाधिकारी तथा मंडलों में निवासरत मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारी जिला अध्यक्ष जिले के पदाधिकारी एवं मंडल के समस्त कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधि गण उपस्थित रहें।

    More articles

    - Advertisement -

      Latest article