Friday, October 18, 2024

      खून से लथपथ सड़क पर मिली चालक की लाश, राखड़ लेकर निकला था…

      Must read

      कोरबा-करतला। मुख्य सड़क पर एक वाहन के चालक की खून से लथपथ लाश मिली है। परिचित और परिजन हत्या की बात कर रहे हैं तो वहीं पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस के नजरिए से मामला प्रथम दृष्टया सड़क दुर्घटना का प्रतीत हो रहा है।

      करतला थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्ण कुमार वर्मा से मिली जानकारी के मुताबिक निर्माणाधीन भारत माला परियोजना सड़क में राखड़ डंपिंग का कार्य हो रहा है। इस कार्य में विवेक कंस्ट्रक्शन कंपनी कोरबा की वाहन भी लगी हुई है। कंपनी के एक वाहन का चालक जगदीश प्रसाद वर्मा, पिता – राम जी वर्मा, 48 वर्ष, निवासी – पिपरी,जिला- सोनभद्र,उत्तर प्रदेश भी राखड़ लेकर धनरास डेम से निकला था और भारतमाला साइट पर जा रहा था। करतला थाना क्षेत्र के ग्राम चचिया मुख्य मार्ग के पास भारी वाहनों को पुलिस द्वारा रोका गया क्योंकि करतला, नोनबिर्रा,भैसमा में कल दशहरा के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और भीड़ के मद्देनजर भारी वाहनों को रोका गया था।
      इसके बाद आज सुबह सूचना उपरांत मौके पर पुलिस पहुंची तो आसपास चखना, रेपर पड़ा मिला जिससे माना जा रहा है कि देर रात वाहन चालकों के द्वारा शराब सेवन किया गया होगा। इस बीच यहां से निकलते वक्त किसी ट्रक या भारी वाहन के चालक ने जगदीश प्रसाद को चपेट में ले लिया होगा। (हालांकि दुर्घटना होते देखने वाली कोई बात अभी तक सामने नहीं आई है)। पुलिस ने पंचनामा बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए करतला के सरकारी अस्पताल भिजवाया। मृतक की शिनाख्त बाद सूचना नियोक्ता व परिजन को दी गई। परिजन व परिचित लोग इसे हत्या बता रहे हैं किंतु शरीर के चोट को देखकर वाहन की चपेट में आने का अंदेशा प्रथम दृष्टया लगाया जा रहा है किंतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर ही मौत की सही वजह पता चल सकेगी और जांच को आगे बढ़ाया जा सकेगा। मृतक के परिजन करतला पहुंच रहे हैं। उनके पहुंचने पश्चात शव को वैधानिक कार्रवाई उपरांत सुपुर्द किया जाएगा।

          More articles

          - Advertisement -

              Latest article