Saturday, October 19, 2024

      जनबल किसका ज्यादा इसका फैसला 3 दिसंबर को पता चलेगा – जयसिंह अग्रवाल

      Must read

      कोरबा। विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। भाजपा ने 90 सीटों में क्रमशः 21 उसके बाद 64 सीटों के प्रत्याशी घोषित कर दी है।वहीं कांग्रेस ने नवरात्रि के पहला दिन रविवार को 30 सीटों में प्रत्याशियों का नाम घोषणा किया जिसमें कोरबा विधानसभा से लगातार 3 बार विजय हासिल करने वाले जयसिंह अग्रवाल के उपर फिर से भरोसा जताया है।
      कोरबा विधानसभा से जयसिंह के नाम आते ही उनके शुभचिंतकों और चाहने वाले कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है और जयसिंह को बधाई देने तांता लगा हुआ है।
      कोरबा विधानसभा से नाम का घोषणा होने के दूसरे दिन यानी की कल सोमवार को उन्होंने मां सर्वमंगला के चरणों में मत्था टेक आशीर्वाद लेकर अपना जनसंपर्क अभियान का शुरुआत दर्री क्षेत्र से किया।उन्होंने दर्री क्षेत्र के सलीहाभाठा, नागिनभाठा,सुमेधा, कुमगरी,इंदिरा नगर,जमनीपाली में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने एनटीपीसी आवासीय परिसर स्थित इंटक कार्यालय भी पहुंचे जहां इंटक पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं ने उनका आत्मीय स्वागत किया।इस दौरान सेंट्रल लीडर इंटक के पी चंद्रवंशी ने स्वागत भाषण देते हुए क्षेत्र में जयसिंह द्वारा कराए गए जन हितैषी कार्यों पर प्रकाश डाला।

      कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल ने इंटक कार्यालय में उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगो का अटूट स्नेह,प्यार और विश्वास ही मेरा सबसे बड़ा पूंजी है।आज मैं जो भी हूं वो आप सबके आशीर्वाद की देन है।इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे लोकप्रियता को देख मेरे प्रतिद्वंदी मायूस हैं और राजनैतिक द्वेष से धनबल का आरोप लगा रहें हैं लेकिन मैं उनको बताना चाहता हूं कि मैं धनबल से नहीं बल्कि लोगों का आशीर्वाद जो मेरे जमापूंजी है इसी जनबल से 3 बार कोरबा विधानसभा से विधायक बना हूं और आपलोगों के आशीर्वाद से इस बार भी प्रचंड बहुमत से जीत हासिल होगी।
      आपको बता दें कि भाजपा, कांग्रेस और आप सभी पार्टी के उम्मीदवार प्रचंड बहुमत से विजय हासिल करने दावा कर रहें हैं लेकिन किसे प्रचंड बहुमत से विजय दिलाएगी इसका फैसला तो जनता जनार्दन 17 नवंबर को मतदान कर तय करेगी और 3 दिसंबर पिक्चर साफ हो जाएगा।

          More articles

          - Advertisement -

              Latest article