Sunday, September 8, 2024

        डेम में मिला मृतक का कटा सिर,और कुछ अंगों की खोज जारी,आधार कार्ड और पासपोर्ट से पहचान

        Must read

        कोरबा। जिले के पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चैतमा चौकी के गोपालपुर बाँधापारा डैम के पास मिले बैग और डेम में तैरती बोरी में कटे हुए मानव अंग मिलने की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुट गई है। अभी तक पैर और हाथ का हिस्सा टुकड़ों में बरामद हुआ है। एक अन्य बोरी गोताखोरों की मदद से डेम से निकलवाई गई जिसमें मृतक का सिर बरामद हुआ है। 

        समाचार लिखे जाने तक मृतक का धड़ याने की गर्दन और कमर के बीच का हिस्सा बरामद नहीं हो सका है जिसकी खोजबीन में पुलिस लगी हुई है।

        डैम के पास मिले बैग की तलाशी में आधार कार्ड की फोटो कॉपी और पासपोर्ट मिला है जिसके आधार पर मृतक की पहचान फिलहाल मोहम्मद वसीम अंसारी, रांची के रूप में हो रही है लेकिन इसकी पूर्ण रूप से आधिकारिक पुष्टि होना शेष है। मृतक का पैंट शर्ट भी बरामद हुआ है।

        पुलिस को धड़ की तलाश है जिसके मिल जाने के बाद आगे की जांच बढ़ेगी। यह जानकारी सामने आई है कि अज्ञात हत्यारे ने बोरी में टुकड़ों को डालकर पत्थर के साथ डैम में फेंक दिया था ताकि वह गहराई में ही दबा रहे लेकिन अपराध तो कभी ना कभी सामने आता ही है। इस मामले में भी यही हुआ है। पुलिस के अधिकारी एडिशनल एसपी कटघोरा नेहा वर्मा, पाली थाना प्रभारी चमन सिन्हा मातहतों के साथ गुत्थी को सुलझाने में जुटे हैं। एसपी सिद्धार्थ तिवारी पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं। मुखबिरों को भी सक्रिय कर दिया गया है।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article