Friday, September 20, 2024

        सजक कोरबा अभियान के तहत कोरबा पुलिस ने नशीले दवा के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

        Must read

        आरोपी के कब्जे 170 नग प्रतिबंधित नशीली टेबलेट बरामद

        घटना में प्रयुक्त काला-लाल रंग का प्लसर मोटर सायकल सीजी 12 ए०सी०-2950 जप्त

        कोरबा। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी (भा.पु.से) अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यू.बी.एस चौहान एवं  नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा भूषण एक्का के द्वारा जिला में अवैध करोबार पर शिकंजा कसने हेतु सर्व थाना /चौकी प्रभारीगण को प्रभावी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया है।

        उक्त प्राप्त आदेश के परिपालन में क्षेत्र में मुखबीर को सक्रिय किया गया। दिनांक 04.09.2024 को मुखबीर से सूचना मिला कि एक व्यक्त्ति शहर के बीच सुनालिया पुल की ओर से भारी मात्रा में नशीली दवाई लेकर शारदा विहार की ओर बिकी करने के लिए आने वाला है कि सूचना को वरिष्ठ अधिकारीयों को बताकर निर्देश प्राप्त कर एन०डी०पी०एस० के प्रावधानो के अंतर्गत विधिवत् कार्यवाही आरोपी महेश कुर्रे के कब्जे से 170 नग ALPRAZOLAM TABLET एवं घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल प्लस सीजी-12, ए०सी०–2950 को गवाहो के समक्ष विधिवत् जप्त कर आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर धारा 21 (बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत् विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

        सम्पूर्ण कार्यवाही निरीक्षक एम.बी. पटेल थाना प्रभारी कोतवाली के कुशल मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी नवीन पटेल के नेतृत्व में, सउनि अगर जायसवाल, आर. गंगाराम डांडे, आर.संजय रात्रे थाना कोतवाली से म.प्र.आर. सुनीता कश्यप, ग.आर. अलिसा टोप्पो, म.आर. रितु भगत एवं अन्य, साबयर सेल कोरबा से प्र.आर. गुना राम सिन्हा, आर आलोक टोप्पो, सुशील यादव एवं अन्य स्टाफ के द्वारा कार्यवाही की गई।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article