Friday, September 20, 2024

        गरियाबंद के बैंक, एटीएम, हॉस्पिटल, बस स्टैंड, शासकीय संस्थानों सहित अन्य स्थलों पर चस्पा किया गया मतदाता जागरूकता के स्टीकर

        Must read


        गरियाबंद 27 मार्च 2024/आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 के दौरान जिले में मतदान के प्रतिशत बढ़ाने और मतदाता जागरूकता हेतु सामान्य स्वीप गतिविधियों के आयोजन के संबंध में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी  दीपक कुमार अग्रवाल ने आवश्यक दिशा-निर्देश दिये है।

        कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने गरियाबंद जिले में लोकसभा निर्वाचन 2024 में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से स्वीप कार्ययोजना अंतर्गत मतदाता जागरूकता से संबंधित स्वीप गतिविधियों का संचालन करने के निर्देश दिए गए हैं।

        इस तारत्मय में जिले में प्रतिदिन मतदाता जागरूकता संबंधित कार्यक्रम का आयोजन जिला पंचायत के मुख्यकार्यपालन अधिकारी रीता यादव के मार्गदर्शन में लगातार किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज जिला मुख्यालय गरियाबंद के सभी बैंक,एटीएम, हास्पिटल, बस स्टैण्ड, शासकीय संस्थान सहित अन्य स्थलों पर जहां लोगों की आवाजही होती है, ऐसे स्थानों पर लोगों को जागरूक करने के लिए 26 अप्रैल को मतदान अवश्य करने का स्टीकर चस्पा किया जा रहा है। ताकि लोग प्रेरित होकर अपने मताधिकार का प्रयोग अधिक से अधिक करें।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article