Tuesday, June 25, 2024

रायपुर एयरपोर्ट पर लड़कियों की गुंडागर्दी, सैलरी मांगने पर ड्राइवर को बेल्ट से पीटा, भद्दी-भद्दी गालियां दीं

Must read

- Advertisement -

रायपुर: एक टूर एंड ट्रैवल कंपनी में काम करने वाली लड़कियों की गुंडागर्दी (raipur girls viral video) का वीडियो सामने आया है। रायपुर एयरपोर्ट पर इस कंपनी में काम करने वाले एक ड्राइवर ने अपनी सैलरी की मांग की थी। इस दौरान कंपनी में काम करने वाली लड़कियों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। एयरपोर्ट परिसर में आधा दर्जन के करीब लड़कियां बेल्ट और लात घूंसे से पिटाई कर रही थीं। साथ ही उसके कपड़े भी फाड़ दिए थे। सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो अब वायरल है। मारपीट करने वाली लड़कियां राहुल ट्रैवल नाम की कंपनी में काम करते हैं।

टैक्सी चालक उन लड़कियों से मिन्नतें कर रहा है लेकिन वे लोग एक नहीं सुनने को तैयार थीं। बताया जा रहा है कि टैक्सी चालक अपना कुछ बकाया ट्रैवल कंपनी से लेने गया था, जिसके बाद पैसे मांगने को लेकर यह पूरा विवाद खड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि वहां पर काम करने वाली युवतियों ने उसे अर्धनग्न कर बेल्ट से पीटा दिया है।

हैरान करने वाली बात यह है कि इस पूरे मसले पर एयरपोर्ट अथॉरिटी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। हालांकि पुलिस ने इस मामले को लेकर प्राथमिकी कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है। लड़कियां इतनी भद्दी-भद्दी गालियां दे रहीं थीं, जिसे हम सुना भी नहीं सकते हैं। पुलिस ने सोनम, प्रीति और पूजा नाम की लड़कियों के खिलाफ माना थाने में केस दर्ज किया है। वहीं, पीड़ित ड्राइवर का नाम दिनेश है।

दिनेश ने अपनी शिकायत में कहा कि वह मई महीने में इसी ट्रैवल्स कंपनी में ऑटो टैक्सी चलाने का काम करता था। मई और जून महीने का मुझे वेतन नहीं दिया गया है। इसी पैसे की मांग को लेकर रविवार को मैं ऑफिस आया था। यहां मेरे साथ लड़कियों ने मारपीट की है। दिनेश ने दावा किया है कि लड़कियों ने मेरे चेहरे पर मिर्च स्प्रे भी किया है।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article