Sunday, September 8, 2024

        मेरे और बेटे के रहते JCCJ का बीजेपी में विलय नहीं होगा, रेणु जोगी ने बीजेपी को दिया तगड़ा जवाब

        Must read

        रायपुर: जोगी कांग्रेस के विधायक धर्मजीत सिंह ने अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी पर गंभीर आरोप लगाए थे। इन आरोपों पर जवाब देने के लिए पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेणु जोगी (renu jogi news) मीडिया के सामने आईं। उन्होंने विधायक धर्मजीत सिंह के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। इसके साथ ही कहा है कि ये मेरे राजनीतिक जीवन का सबसे दुखद पल है। मैंने छोटे भाई धर्मजीत सिंह को अपने हाथों से निष्कासित किया है। रेणु जोगी ने कहा कि जैसे महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ हुआ, वैसे ही छत्तीसगढ़ में हमारी पार्टी के साथ किया जा रहा है।

        उन्होंने कहा कि धर्मजीत सिंह एकनाथ शिंदे बनने की कोशिश में थे। रेणु जोगी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि नड्डा पार्टी को तोड़ने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जैसे अन्य राज्यों में बीजेपी क्षेत्रीय पार्टी को खत्म कर रही, वैसे ही छत्तीसगढ़ में भी जोगी कांग्रेस के साथ किया जा रहा है। रेणु जोगी ने कहा कि मै एक सितंबर को दिल्ली में इलाज करवा रही थी और हमारे पार्टी के दोनों विधायक दिल्ली में होने के बाद भी मिलने नहीं आए।

        रेणु जोगी ने आरोप लगाया कि ये विधायक दिल्ली में तत्कालीन बीजेपी प्रभारी डी पुरंदेश्वरी से दिल्ली में मिलकर पूरा षड्यंत्र रच रहे थे। उन्होंने कहा कि मेरे और बेटे अमित के जीवित रहते जनता कांग्रेस का बीजेपी में विलय नहीं होगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी क्षेत्रीय पार्टी को खत्म कर रही है। उनके इन मंसूबों को हम कामयाब नहीं होने देंगे। ये पार्टी अजीत जोगी का सपना है जिसे जिंदा रखने का हम काम करेंगे।

        क्या है मामला

        दरअसल, जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने विधायक धर्मजीत सिंह को पार्टी से छह साल के लिए निलंबित कर दिया है। उन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया गया था। वहीं, जवाब में धर्मजीत सिंह ने कहा था कि मेरे ऊपर अमित शाह के कार्यक्रम में जाने पर कार्रवाई हुई है। साथ ही अमित जोगी ने मेरी पत्नी को फोन कर अभद्रता की है।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article