Friday, September 20, 2024

        बड़ी जीत दिलाने पर लखन लाल देवांगन ने जनता का जताया आभार,मंत्री बनाए जाने को लेकर क्या कहा देखें वीडियो..

        Must read

        कोरबा।छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेहरे को सामने रखकर चुनाव लड़ा, जिसका फायदा पार्टी को भरपूर मिला। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के शुरुआती आंकडों में ही बीजेपी को बहुमत मिलने की कयास लगाया जा रहा था। जो धरातल पर भी सठीक बैठा।चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार बीजेपी 54 सीट पर काबिज किया तथा सत्ताधारी दल कांग्रेस 35 सीट पर सिमट गया।
        छत्तीसगढ़ विधानसभा के प्रमुख सीटों में से एक कोरबा सीट पर भी लोगों की नजरे थी क्योंकि यहां पर राजस्व मंत्री जयसिंह के खिलाफ भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन चुनाव लड़ रहे थे। कोरबा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन 25 हजार 629 वोट से जीत हासिल किए।

        जीत के बाद लखन लाल देवांगन ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस जीत के लिए मैं कोरबा विधानसभा सहित पुरे प्रदेश की जनता और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं।ये सबके आशीर्वाद से संभव हुआ है। कोरबा विधान सभा की जनता, प्रदेश और केंद्रीय नेतृत्व और हमारे कार्यकर्ताओं ने ये चुनाव जीताया है। मैं कोरबा की जनता के लिए जितना भी करूं फिर भी उनका ये ऋण नहीं चुका पाउंगा।

        मंत्री पद के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं बहुत छोटा कार्यकर्ता हूं,अभी जीत कर आया हूं पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे बखूबी निभाऊंगा।इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार सहित अपने प्रतिद्वंदी के लिए क्या कहा देखें वीडियो ….

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article