Friday, September 20, 2024

        कोरबा से बड़ी खबर :कोर्ट के पास दिनदहाड़े चला स्टीक और रॉड,मिर्च पावडर छिड़क कर हमला

        Must read

        पेशी पर आए युवकों के साथ अज्ञात लोगों ने की वारदात

        भाग रहे लोगों ने रास्ते में ग्रामीण को उड़ाया

        कोरबा-कटघोरा। कोरबा जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र में न्यायालय के पास दिनदहाड़े अज्ञात लोगों ने तीन युवकों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

        जानकारी के मुताबिक सारा घटनाक्रम आज दोपहर लगभग 1 बजे का है। कोतवाली थाना अंतर्गत पुरानी बस्ती निवासी गौरव ठाकुर, चमन तुली और मुस्सू पेशी के सिलसिले में कटघोरा न्यायालय गए हुए थे। यहां दोपहर करीब 1 बजे वह नाश्ता करने के लिए बाइक में सवार होकर न्यायालय के पास होटल की ओर जा रहे थे कि इसी समय एक कार यहां पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार सवारों ने बाइक के आगे खड़ी कर रास्ता रोका। बाइक के रुकते ही कार से कुछ लोग बाहर निकले और एक ने हाथ में रखे मिर्च पाउडर को गौरव ठाकुर के चेहरे पर मलते हुए आंख में छिड़का और फिर बेस स्टिक,रॉड व हाथ-मुक्का से इन तीनों पर टूट पड़े।इस दौरान यहां भगदड़ की स्थिति निर्मित रही।
        हमला करने के बाद सभी लोग कार पर सवार होकर भाग निकले। इस बीच सूचनाओं के मुताबिक कार सवारों ने भागते वक्त रास्ते में एक ग्रामीण को उड़ा दिया जिससे उसका पैर फैक्चर होना बताया जा रहा है। रास्ते में दो से तीन जगह और एक्सीडेंट होने की खबर है। घायल लड़कों को कटघोरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सूत्रों के माने तो यह सारा मामला किसी गैंगवार से जुड़ा है जिसमें रंजिश निभाई गई है।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article