Friday, September 20, 2024

        थाना चक्रधरनगर पुलिस ने 28 लीटर महुआ शराब के साथ दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

        Must read

        चक्रधरनगर पुलिस क्षेत्र में लगातार कर रही अवैध शराब पर कार्यवाही

        रायगढ़। कल दिनांक 06.08.2024 को चक्रधरनगर पुलिस द्वारा मुखबीर सूचना पर कृषि कालेज मार्ग पर आरोपित- विजय मिंज पिता धनसाय मिंज उम्र 40 वर्ष साकिन छोटे रेगडा थाना चक्रधरगनगर के कब्जे से प्लास्टिक जरकिन और प्लास्टिक बाटल में कुल 13.500 लीटर महुआ शराब की जप्ती की गई है । पुलिस को सूचना मिली थी कि विजय मिंज ग्राम रेगडा की ओर से पैदल कृषि कालेज के रास्ते रायगढ़ की ओर प्लास्टिक झोला में अवैध महुआ शराब  बिक्री करने उद्देश्य से ले जा रहा है जिसे रेड कर पकड़ा गया ।

        एक अन्य कार्रवाई में चक्रधरनगर पुलिस टीम द्वारा आरोपित अक्षय कुमार प्रजा पिता स्व. मोहन लाल प्रजा उम्र 22 वर्ष साकिन विजयपुर मरघट्टीपारा रायगढ़ को इंदिरा बिहार फारेस्ट बेरियर के रास्ते में दोनो हाथों में प्लास्टिक थैला में शराब लेकर आते हुए पकड़ा गया । आरोपी के कब्जे से 15 लीटर महुआ शराब की जप्ती की गई है । दोनों कार्यवाही को आरोपियों के विरूद्ध थाना चक्रधरनगर में धारा 34(2),59(क)आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है ।
        थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर के नेतृत्व में शराब रेड कार्रवाई में प्रधान आरक्षक संजय तिवारी, रविसाय आरक्षक चन्द्र कुमार बंजारे और नंद कुमार पैंकरा शामिल थे ।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article