Saturday, October 19, 2024

      भाजपा और कांग्रेस ने देश को लुटा–केजरीवाल

      Must read

      रायपुर:–दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने रविवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आम आदमी पार्टी की जनसभा को संबोधित किया. केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा- दोनों पार्टियों ने छत्तीसगढ़ को लूटा है. वहीं, मान ने कहा कि अभी भारत में शासन चोरों के हाथ में है. उन्होंने कहा कि हम यहां मुफ्त देने नहीं आए, बल्कि सच बताने आए हैं.

      अरविंद केजरीवाल ने कहा- छत्तीसगढ़ को हर चीज की सौगात मिली है. कुदरत का सारा प्रसाद. छत्तीसगढ़ जैसी कोई दूसरी जगह नहीं है. अफसोस की बात है, गरीबी में बहुत ज्यादा है. यहां के महान लोग गलत लोगों द्वारा शासित हो रहे हैं. 22 साल में बीजेपी ने 15 साल और कांग्रेस ने 7 साल राज किया. दोनों पार्टियों ने राज्य को लूटा है.

      ‘हमने दिल्ली से बीजेपी और कांग्रेस को उखाड़ फेंका

      केजरीवाल ने आगे कहा- दिल्ली में भी यही स्थिति थी. जब आप अस्तित्व में आई तो जनता ने जमकर अपनी पार्टी बनाई और हमने दिल्ली से बीजेपी और कांग्रेस को उखाड़ फेंका. पंजाब में भी आप को चुना गया. हसदेव अरण्य जैविक विविधता से समृद्ध है, इसे भी भाजपा और कांग्रेस लूटना चाहती है. क्या ये जंगल अडानी के हैं? मोदीजी को अपने भाई अडानी से अपार प्रेम है.

      ‘पंजाब में बीजेपी और कांग्रेस ने जनता को लूटा’

      पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा- हम यहां मुफ्त देने नहीं आए हैं, हम यहां आपको सच बताने आए हैं. पंजाब और दिल्ली में सच्चे दिन आए हैं. अच्छे दिन का पता नहीं. पंजाब में बीजेपी और कांग्रेस ने जनता को लूटा. वहां के लोग विकल्प तलाश रहे थे. दोनों पार्टियां मिलीभगत से काम कर रही थीं. अचानक राजनीति की दिशा बदलने के लिए हरियाणा में अरविंद केजरीवाल नाम का एक लड़का पैदा हुआ. वह पैसा कमा सकता था, लेकिन उसने दूसरा रास्ता चुना.

      कोरबा के युवा विशाल केलकर की सराहना की केजरीवाल ने

      कोरबा के युवा और आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रभारी विशाल केलकर की कार्यों की जमकर सराहना की साथ ही प्रदेश में उनके कार्यों से संतुष्ट अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बिलासपुर संभाग में विशाल के महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने संबंध चर्चा की ।

      अभी भारत में चोरों का शासन है

      मान ने कहा- आज AAP 11 साल से भी कम समय में राष्ट्रीय पार्टी बन गई है. हमारी 2 राज्यों में सरकार है. गुजरात में 5 विधायक और 10 राज्यसभा सदस्य. कांग्रेस ने दशकों तक देश पर शासन किया. हमारे पास एक साल पहले तक रेत, परिवहन माफिया थे, अब इस समस्या का एक ही समाधान है. हमारे पास 27000 से अधिक सरकारी नौकरियां हैं. हमने लोगों को मुफ्त बिजली दी है. आज 87% लोगों को जीरो बिजली बिल पाते हैं. कांग्रेस दफ्तरों में लिख दे कि हमारे चुने हुए विधायक बिकाऊ हैं. अभी भारत में शासन चोरों के हाथ में है. बीजेपी ने रेलवे को बेच दिया है. लुटेरों को पहचानिए, सोच समझकर मतदान कीजिए.

          More articles

          - Advertisement -

              Latest article