Sunday, September 8, 2024

        देर रात घर में अकेले पाकर 35 साल की महिला से गैंगरेप : बस्ती के ही 6 दरिंदों ने किया दुष्कर्म ; सभी गिरफ्तार

        Must read

        कोरबा। जिले में 35 साल की महिला से बुधवार रात गैंगरेप किया गया। शहर के खरमोरा की रहने वाली महिला अपने घर में अकेली थी तभी 6 युवक उसके घर पहुंच गए। ये सभी युवक आसपास की ही बस्ती के थे और शराब के नशे में थे धुत थे। पूरा मामला सिविल लाइन थाना इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, महिला का एक बच्चा भी है जो पिता के साथ कहीं बाहर गया हुआ था। महिला के अकेले होने के बाद फायदा उठाकर युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद सभी भाग निकले।

        आरोपी पहले भी जेल जा चुके हैं आरोपियों के भागने के बाद महिला किसी तरह पुलिस थाने पहुंची। उसने आप बीती और आरोपियों की हैवानियत पुलिस को बताई जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की। सभी युवक आसपास की ही बस्ती के थे, पुलिस ने उनके ठिकानों पर दबिश दी और वहीं से सभी को गिरफ्तार कर लिया।

        आरोपी शराब के नशे में धुत थे सभी को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों का नाम राजेश कुमार गोड, गुलशन गिदोडे, गुलशन नटराज ,अजय खेरवार, गुड्डू साहू और संदीप यादव है। पूछताछ और उनके रिकॉर्ड से पता चला कि पकड़े गए आरोपी पहले भी कई केस में जेल जा चुके हैं। साथ ही जेल से छूटने के बाद आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहे हैं।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article