Tuesday, September 17, 2024

        होली त्योहार के दिन अश्लील गाली गुप्तार कर, जान से मारने की नियत से चाकू से हमला कर फरार हुए आरोपी को चांपा पुलिस ने किया गिरफ्तार

        Must read

        आरोपी के विरूद्ध धारा 294, 323, 307 भादवि. 25आर्म्स एक्ट के तहत की गई कार्यवाही

        जांजगीर -चांपा। दिनांक 25.03.2024 को होली त्योहार के दौरान घटना स्थल नया पारा पूर्व केबिन चाम्पा में मोहल्ले वालों के नाचने गाने के दौरान हार्न बजाने के नाम से वाद विवाद चालू हुआ था । जो उसी दौरान आरोपी कल्लू के द्वारा आहत कोमल वस्त्रकार को पेट मे चाकू मारकर भाग गया था आरोपी घुमक्कड़ प्रवित्ति का है जो घटना के बाद बाहर भाग गया था आहत को इलाज के लिए बिलासपुर रिफर किया गया था । मामले में आरोपी के विरुद्ध थाना चाम्पा में अपराध क्र 146/2024 धारा 294,323,307 भादवि 25 आर्म्स एक्ट के तहत विवेचना की जा रही थी।

        प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए विवेक शुक्ला (IPS) पुलिस अधीक्षक जांजगीर के निर्देशन में आरोपी की पतासाजी के दौरान लगातार पतासाजी की जा रही थी इसी क्रम में मुखबीर सुचना मिला की आरोपी अब्दुल अहफाज उर्फ कल्लू मिया उर्फ लंगडा पिता अब्दुल वहीद उम्र 38 वर्ष पता नया पारा पूर्व केबिन चाम्पा को मुखबिर सूचना पर घेराबंदी कर पकड़ा जिसको घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार कियें जाने से विधिवत् गिरफ्तार कर दिनांक 23.08.2024 को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

        उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक डॉ नरेश पटेल, सउनि मुकेश कुमार पांडेय, प्रआर. प्रकाश राठौर, आर. माखन साहु, शंकर राजपुत व थाना चाम्पा स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article