Friday, June 14, 2024

एनटीपीसी कोरबा के यूनियन चुनाव में इंटक यूनियन ने मारी बाजी अपने प्रतिद्वंदी बीएमएस को 4 मतों से पछाड़ कर जमाया कब्जा, हर्ष की लहर

Must read

- Advertisement -

एनटीपीसी कोरबा के यूनियन चुनाव में इंटक यूनियन ने मारी बाजी अपने प्रतिद्वंदी बीएमएस को 4 मतों से पछाड़ कर जमाया कब्जा,हर्ष की लहर
कोरबा:- एनटीपीसी कोरबा में मान्यता प्राप्त संगठन के लिए यूनियन चुनाव आज सुबह 8:00 बजे से शुरू हो गई थी। बीएमएस यूनियन और इंटक यूनियन के इस महामुकाबला में इंटक यूनियन ने अपने प्रतिद्वंदी बीएमएस यूनियन को 4 मतों से पटखनी देते हुए जीत हासिल कर ली है।
सुबह 8:00 बजे से लेकर शाम 7:00 बजे तक हुई इस मतदान में कर्मचारियों उत्साहित होकर शांति पूर्वक बारी बारी से अपना मतदान किया।
पीठासीन अधिकारी ने बताया कि कुल 303 मतदाताओं में से 292 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया,जिसमे 144 मत बीएमएस को प्राप्त हुआ जबकि 148 मत इंटक प्राप्त करते हुए जीत हासिल की है।
चुनाव परिणाम घोषित होते ही इंटक यूनियन के समर्थकों में हर्ष का माहौल है।इस जीत के बाद एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए बधाई दे रहे हैं।इंटक के कार्यकारी अध्यक्ष के पी चंद्रवंशी ने इस जीत का श्रेय अपने सभी समर्थकों को देते हुए बधाई एवं शुभकामना दिया है।

    More articles

    - Advertisement -

      Latest article