Friday, September 20, 2024

        विकसित भारत संकल्प यात्रा से जमीनी स्तर तक पहुंच रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी

        Must read

        शिविर में विभिन्न योजनाओं से ग्रामीण हो रहे लाभान्वित

        अपर कलेक्टर ने विकसित भारत संकल्प यात्रा किया अवलोकन

        जांजगीर-चांपा 11 जनवरी 2024।कलेक्टर आकाश छिकारा के निर्देशन में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत विभिन्न ग्राम पंचायतों में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिले के ग्राम पंचायतों में विकसित भारत संकल्प यात्रा की एलईडी वैन पहुंच रही है और प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना, पीएम किसान सम्मान निधि, विश्वकर्मा योजना सहित सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से हितग्राही लाभान्वित हो रहे है।

        गुरूवार को अपर कलेक्टर एस पी वैद्य ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत जनपद पंचायत पामगढ़ के ग्राम पंचायत धरदेई में पहुंचकर विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित किया गये कार्यक्रम का अवलोकन किया तथा कार्यक्रम में लगाये गये शिविरों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने भारत को विकसित भारत बनाने के लिए संकल्प भी भी दिलाई। उन्होंने शिविर में पात्र हितग्राहियों को योजनाओं लाभान्वित भी किये।
        विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत शासकीय योजनाओं का प्रचार वाहन आज जिले के जिले के नवागढ़ जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत हरदी अमोदा, जनपद पंचायत बलौदा के ग्राम पंचायत बोकरामुड़ा, पहरिया, जनपद पंचायत पामगढ़ के ग्राम पंचायत धरदेई, पड़रिया, जनपद पंचायत बम्हनीडीह के ग्राम पंचायत संजयग्राम, परसापाली, अकलतरा जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत पिपरदा एवं चंदनिया में पहुंचा और अधिकारियों-कर्मचारियों ने नागरिकों को शासकीय योजनाओं की जानकारी के साथ-साथ पात्र हितग्राहियों को योजनाओं से लाभन्वित किया जा रहा है।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article