Friday, June 14, 2024

कोरबा में 51 बार पेचकस से गोदकर की गई युवती की हत्या में लव जिहाद से इनकार नहीं किया जा सकता :भाजपा

Must read

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ में लगातार षडयंत्र पूर्वक युवतियों की बर्बरता से हत्या हो रही है और कांग्रेस सरकार सो रही है: अरुण साव

कोरबा :- जिले में हुई दिनदहाड़े एक युवती की निर्मम हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण साव ने कहा कि प्रदेश में लगातार युवतियों की बर्बरता से हत्या हो रही है एवं प्रदेश की जनता में इस बात को लेकर चर्चा है कि कांग्रेस राज में हिंदू युवतियों को एक षड्यंत्र के तहत फंसाया जा रहा है व यह घटना लव जेहाद से प्रेरित है इससे इनकार नही किया जा सकता। लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार जोकि सदैव तुष्टीकरण की वजह से प्रदेश के बहुसंख्यक समाज के साथ खड़ी नहीं होती ऐसे विषयों पर भी मौन है।

श्री साव ने कहा पूरा प्रदेश इस युवती की पीड़ा को महसूस कर रहा है लेकिन ये पीड़ा संवेदनहीन कांग्रेस सरकार को क्यों महसूस नही होती? क्यों कांग्रेस सरकार युवतियों की जान बचाने में असफल साबित हो रहीं है प्रदेश में युवतियों के साथ लगातार उत्पीड़न हो रहा है, कांग्रेस राज में महज चार वर्षो में 6 हजार से ज्यादा अनाचार की घटनाएं हो चुकी है अनाचार के मामलो में छत्तीसगढ़ पूरे देश में छठे स्थान पर है हत्या के मामलो में प्रदेश तीसरे स्थान पर है। पिछले दिनों ही एक आश्रम में जनजाति समाज की बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ और उस मामले को 1 साल तक कांग्रेस की सरकार ने दबा कर रखा था युवती के गर्भवती होने के बाद यह मामला सामने आया।विडंबना यह है इतना सब हो जाने के बाद भी विभागीय मंत्री को इस मामले की जानकारी नहीं थी।

श्री साव ने कहा प्रदेश में लगातार युवतियों को फंसाया जा रहा है एवं उनका उत्पीड़न कर, बर्बरता से उनकी हत्या हो रही है 51 बार पेचकच से गोद कर युवती की गई हत्या से प्रदेश की महिलाएं दहशत में है, और कांग्रेस की सरकार कुंभकरणी नींद में सो रही है ऐसे में जो सरकार अपने प्रदेश की जनता की रक्षा नहीं कर सकती, उनकी जान नहीं बचा सकती उन्हें सरकार में रहने का कोई हक नहीं है।

    More articles

    - Advertisement -

      Latest article