Friday, June 14, 2024

सुपर संडे को महालक्ष्मी टाइगर्स और गोल्डन ईगल ने दर्ज की जीत

Must read

- Advertisement -


कोरबा : रविवार अवकाश के पूरे दिन का लाभ लेते हुए दर्शकों की भारी भीड़ लाल मैदान में उमड़ पड़ी दरअसल कोरबा प्रीमियर लीग के तीसरे संस्करण में रविवार को दो मुकाबले खेले गए जहा पहला मुकाबला सर्वमंगला लायंस और महालक्ष्मी टाइगर्स की टीम के मध्य हुआ।
रविवार को खेले गए पहले मुकाबले में सर्वमंगला लायंस और महालक्ष्मी टाइगर्स की आपस में भिड़ी जहा टॉस जीतकर पहले महालक्ष्मी टाइगर्स के कप्तान रंजीत धीमान ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और सर्वमंगला लायंस की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 142 रन बना सकी।
सर्वमंगला टाइगर्स की ओर से सर्वाधिक 35 रन टीम के कप्तान सुशांत शुक्ला ने बनाए।
142 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी महालक्ष्मी टाइगर्स की टीम ने 19 वे ओवर में ही 5 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली।महालक्ष्मी टाइगर्स की ओर जगपाल सिंह ने 37 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई।वही महालक्ष्मी टाइगर्स की ओर से किफायती गेंदबाजी करने वाले गेंद बाज मो. इरफान को मैन ऑफ द मैच के पुरुस्कार से सम्मानित किया गया।


रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में गोल्डन ईगल और एन एंड एन की टीम के मध्य मुकाबला हुआ जहा गोल्डन ईगल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और एन एंड एन को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। एन एंड एन की शुरुआत सही नही रही बावजूद बल्लेबाज डेसमंड डगलस और आयुष शर्मा के मध्य अर्धशतकीय साझेदारी हुई,डेसमंड ने 39 गेंदों का सामना करते हुए 58 रन बनाए और आयुष शर्मा ने 49 गेंदों पर 48 रन बनाए जिसकी बदौलत एन एंड एन की टीम का कुल स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 140 रन रहा।
140 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गोल्डन ईगल की टीम के युवा बल्लेबाज पुष्पराज सिदार ने ताबड़तोड़ 52 रन महज 36 गेंदों में बनाए और नरेश कश्यप ने 29 गेंदों पर 37 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत गोल्डन ईगल ने यह मुकाबला 16 ओवर के भीतर ही जीतने में सफल रही।
वही इस गोल्डन ईगल की इस जीत में हरफनमौला खिलाड़ी मुकुल राघव को उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार प्रदान किया गया। वही आज के मैच में मुख्य अतिथि के रूप में नगर पुलिस अधीक्षक दर्री आईपीएस रॉबिंसन गुड़िया व नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा विश्वदीपक त्रिपाठी व कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा उपस्थित रहे। जहा अतिथियों ने इस आयोजन की सराहना करते हुए केपीएल परिवार के मुखिया निरीक्षक विवेक शर्मा को बधाई देते हुए केपीएल के मंच को युवाओं के लिए एक बेहतर प्लेटफार्म बताया।मैच समापन अवसर पर आयोजन समिति से अनिल द्विवेदी,सतीश गौतम,मेहुल,रविंद्र,मनोज,असीम,रितेश, करन, ऐंगल व निर्णायक तरुण गोस्वामी,विनय अग्रवाल,जीत सिंह और भूपेंद्र भूषण भी उपस्थित रहें।

    More articles

    - Advertisement -

      Latest article