Thursday, July 25, 2024

    विधायक एवं कलेक्टर ने पाली महोत्सव की तैयारियों का लिया जायजा, कार्यक्रम की रूपरेखा पर की चर्चा

    Must read

    गरिमामय तरीके से कार्यक्रम आयोजित करने सभी तैयारियां सुनिश्चित करने के दिए निर्देश

    कोरबा,9 फरवरी 2023 :- महाशिवरात्रि के अवसर पर पाली में आयोजित होने वाले पाली महोत्सव की तैयारियों का जायजा लेने पाली तानाखार विधायक मोहित राम केरकेट्टा और कलेक्टर संजीव झा जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के साथ आज केराझरिया स्थित मैदान पहुंचे।

    पाली महोत्सव आयोजित करने के लिए पाली से लगे केराझरिया में स्थित लगभग दो एकड़ खाली मैदान का चयन किया गया है। महोत्सव स्थल पर पहुंचकर विधायक एवं कलेक्टर ने पूरे स्थल का जायजा लिया। साथ ही कार्यक्रम की रूप रेखा पर विस्तृत चर्चा की।

    विधायक एवं कलेक्टर ने गरिमामय तरीके से पाली महोत्सव कार्यक्रम आयोजित करने मैदान में सभी तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश मौके पर मौजूद अधिकारियों को दिए। उन्होंने महोत्सव स्थल की साफ-सफाई, समतलीकरण, मुख्य मंच निर्माण, स्थल के प्रवेश द्वार, वाहन पार्किंग व्यवस्था, चलित शौचालय एवं पेयजल व्यवस्था की जानकारी लेकर सभी इंतजाम तेजी से सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही महोत्सव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था एवं सुगम आवागमन के लिए निर्धारित रूट भी तय करने के निर्देश दिए।

    कलेक्टर श्री झा ने कार्यक्रम के दौरान विद्युत व्यवस्था, इलेक्ट्राॅनिक साज-सज्जा, माईक व्यवस्था, बैठक व्यवस्था एवं लाईटिंग के लिए बेहतर इंतजाम करने के निर्देश दिए। इस दौरान गौसेवा आयोग के सदस्य प्रशांत मिश्रा, पुलिस अधीक्षक उदय किरण, जिला पंचायत सीईओ नूतन कंवर, एसडीएम पाली शिव बनर्जी सहित पीडब्ल्यूडी, सीएसईबी एवं अन्य विभागों के अधिकारीगण मौजूद रहे।

        More articles

        Latest article