Friday, October 18, 2024

      25 नवंबर को ऊर्जाधानी के पश्चिम क्षेत्र में सजेंगे बाबा श्री श्याम का दरबार,बाबा के अरदास संकीर्तन से गूंजेगा क्षेत्र

      Must read


      कोरबा,दर्री – अंचल के ख्यातिलब्ध सांस्कृतिक, धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों में सदैव अग्रणी संस्था श्री श्याम सेवादार परिवार दर्री जमनीपाली द्वारा विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी 25 नवम्बर 2022 शुक्रवार को श्री श्याम अरदास संकीर्तन आयोजित की गई है।जिसकी तैयारी श्री श्याम सेवादार परिवार द्वारा जोर शोर से की जा रही है।
      श्री श्याम सेवादार परिवार के सदस्यों ने बताया 24 नवम्बर गुरुवार को दोपहर 3:00 बजे दुर्गा पंडाल दर्री से शिव मंदिर साडा कॉलोनी तक बाबा श्री श्याम का भव्य निशान यात्रा निकाली जाएगी।25 नवम्बर 2022 शुक्रवार को सायं 7:30 बजे से बाबा श्री श्याम का पूजा अर्चना कर अरदास संकीर्तन प्रारंभ की जाएगी।

      इस अरदास संकीर्तन में अपने भजनों से बाबा श्री श्याम को रिझाने पश्चिम बंगाल कोलकाता से विवेक शर्मा, मध्यप्रदेश मंदसौर से अनुष्का-अधिष्ठा,छत्तीसगढ़ रायपुर से राजू महाराज (पागल)व कोरबा के नन्हीं भजन गायिका आशी-अमिषी के श्री श्याम भजनों के गायन से क्षेत्र गूंजेगा।


      श्री श्याम सेवादार परिवार दर्री जमनीपाली के सदस्यों ने क्षेत्र के सभी श्याम प्रेमियों से अपील की है कि निशान यात्रा एवं श्री श्याम अरदास संकिर्तन में अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर बाबा का आशीर्वाद प्राप्त करें और पुण्य के भागीदार बनें।

          More articles

          - Advertisement -

              Latest article