Monday, June 17, 2024

24 दिसंबर को पु.स.के.सीएसईबी क्षेत्र में हुई 20 वर्षीय युवती की हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must read

- Advertisement -

कोरबा :- जिले के सीएसईबी पुलिस सहायता केंद्र क्षेत्र के पंप हाउस कॉलोनी में क्रिसमस के 1 दिन पहले 20 वर्षीय युवती नील कुसुम पन्ना की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी शहबान खान और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। सहयोगी तरबेज खान ने मुख्य आरोपी को कोरबा से भगाने में मदद किया था।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह ने बताया कि त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। बताया गया कि घटना के बाद आरोपी कोरबा से अंबिकापुर और फिर वहां से नागपुर चला गया था। पुलिस की चार टीमें मामले की जांच के लिए लगी हुई थी। राजनांदगांव पुलिस की टीम ने यात्री बस की जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा पूछताछ में यह बात सामने आई है कि मृतका के द्वारा दूसरे युवक को पसंद करने से नाराज होकर आरोपी ने सूजा जैसा नुकीला हथियार से कई बार हमला कर युवती को मार डाला।


बैंक डिटेल और सीसीटीवी कैमरा की मदद से आरोपी को गिरफतार करने में मिली सफलता

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे की मदद एवं आरोपी के बैंक डिटेल के माध्यम से आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।


आरोपी को भगाने में ममेरा भाई तरबेज खान भी गिरफ्तार

मामले में गिरफ्तार दूसरा आरोपी तबरेज खान जो की मुख्य आरोपी शहबान खान का ममेरा भाई है जो कि इस मामले में आरोपी को छिपाने में सहयोग कर रहा था , अपने नाम का सिम कार्ड आरोपी को दिया था , साथ ही पुलिस की हर गतिविधि की सूचना आरोपी तक पहुंचा रहा था ,उसे भी इस मामले में गिरफ्तार कर दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

इस हत्या के मामले को सुलझाने एवं आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले टीम को पुरस्कृत करने तथा कॉप ऑफ द मंथ में स्थान देने की बात पुलिस अधीक्षक ने कही।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article