Friday, September 20, 2024

        जिले के तीन खिलाड़ियों ने बढ़ाया मान, कटक में कांस्य पदक जीतकर लहराया परचम

        Must read

        कोरबा :- उड़ीसा के कटक में आयोजित ताइक्वांडो प्रतियोगिता में जिले के तीन खिलाड़ियों ने कांस्य पदक जीतकर जिले का मान बढ़ाया है। सबजूनियर खिलाड़ियों ने दूसरे प्रान्त में हुए स्पर्धा में जीत का परचम लहराया है।

        बता दे कि भारत सरकार एक खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्रालय, ताइक्वांडो फेडरेशन आफ इंडिया एवं उड़ीसा ताइक्वांडो संघ के तत्वाधान में आयोजित 36 वी राष्ट्रीय सब जूनियर ताइक्वांडो चैंपियनशिप जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम कटक में25- 27 मार्च तक आयोजित की गई थी। इस स्पर्धा में छत्तीसगढ़ ताइक्वांडो की 32 सदस्यीय टीम ने हिस्सा लिया था। जिसमें जिले के 20 खिलाड़ियों का चयन हुआ था। राज्य टीम में जगह बनाने वाले तीन खिलाड़ियों ने छत्तीसगढ़ को अपने अपने वजन समूह में कांस्य पदक जीतकर कोरबा जिले का मान बढ़ाया है। कोरबा जिले के तीन खिलाड़ियों की उपलब्धि पर जिले के कलेक्टर संजीव झा एवं डिस्टिक ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष नौशाद खान छत्तीसगढ़ ताइक्वांडो संघ के महासचिव अनिल द्विवेदी डिस्ट्रिक्ट ताइक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष अखिल अग्रवाल सचिव लोकेश राठोर खिलाड़ियों को पदक जीतने पर शुभकामनाएं दी हैं।

        ये खिलाड़ियों ने जीते पदक

        आफ़शा अंसारी अंडर 24 किलोग्राम वजन समूह में
        पूर्वी कंवर अंडर 47 किलोग्राम वजन समूह में
        वेदान्त कश्यप अंडर 29 किलोग्राम वजन समूह में

        कुंजला को मिला बेस्ट रेफरी अवार्ड

        36वी राष्ट्रीय सब जूनियर टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ से एकमात्र रेफरी कुंजला जयसवाल को बेस्ट महिला रेफरी का पुरस्कार मिला है।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article