Saturday, June 22, 2024

अभिषेक पाठक की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत रॉयल स्ट्राइकर ने किंग्स ऑफ़ किंग्सफोल्क को दी शिकस्त

Must read

- Advertisement -


कोरबा : कोरबा प्रीमियर लीग में सोमवार को रॉयल स्ट्राइकर और किंग्स ऑफ़ किंग्सफोल्क की टीम के मध्य मुकाबला हुआ,जहा टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लेते हुए किंग्स ऑफ़ किंग्सफोल्क को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।
जहा बल्लेबाजी के लिए उतरे अभिषेक पाठक ने अपने चित परिचित अंदाज में बल्लबाजी करते हुए मैदान के चारो ओर आकर्षक शॉट खेलते हुए 84 रनों की पारी खेली।


अभिषेक ने अपने इस पारी में 10 आकर्षक छक्के लगाते हुए 37 गेंदों पर 84 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली।
वही अभिषेक का साथ निभाते हुए उनके साथ मैदान में बल्लेबाजी के लिए उतरे सलामी बल्लेबाज संगीत सोनी ने में अपना दम खम दिखते हुए 45 गेंदों पर 52 रनों की पारी खेली।
और अपनी टीम का कुल स्कोर 177 रन तक पहुंचने के लिए अपना योगदान दिया।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स ऑफ़ किंसफोल्क की टीम की शुरुआत अच्छी रही 9 ओवरों तक किंग्स की टीम ने 3 विकेट खोकर 85 रन बनाने में सफल रहे लेकिन इसके बाद उनकी टीम के लगातार विकेटो का पतन होता चला गया, और पूरी टीम 16 वे ओवर में महज 111 रनो के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट आई। इस तरह रॉयल स्ट्राइकर ने यह मुकाबला 66 रनो के विशाल अंतर से जीतने में सफल रही।इस दौरान रॉयल स्ट्राईकर के
अभिषेक पाठक को मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार प्रदान किया गया। अभिषेक ने एक और 84 रनो की लाजवाब पारी खेली वही गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए 3 महत्वपूर्ण विकेट भी चटकाए। इस दौरान आज के मैच में मुख्य अतिथि के रूप में सोनू पांडे,मोहन सिंह, उपस्थित रहे।मैच समापन अवसर पर आयोजन समिति से,अनिल द्विवेदी,सतीश गौतम,मेहुल,रविंद्र,मनोज,असीम,रितेश, करन, ऐंगल व निर्णायक बलबीर सिंह सोढी और अनिल मल्लेवार उपस्थित रहें।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article