Thursday, July 25, 2024

    दिव्यांग व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता के खिलाड़ियों का अपर कलेक्टर श्री पाटले ने बढ़ाया उत्साह

    Must read

    जिले के दिव्यांग खिलाड़ियों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन, प्रतियोगिता में तीसरा स्थान हासिल किया

    कोरबा :- 31 जनवरी 2023, कोरबा जिले के दिव्यांग खिलाड़ियों ने राजधानी रायपुर में आयोजित दिव्यांग व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और तृतीय स्थान हासिल किया। इसके लिए आयोजकों की ओर से जिले के दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया । प्रतियोगिता सम्पन्न होने के बाद कोरबा पहुंचे दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों ने कलेक्टोरेट पहुंचकर अपर कलेक्टर विजेंद्र सिंह पाटले से मुलाकात की और प्रतियोगिता में टीम के बेहतर प्रदर्शन को लेकर जानकारी दी।

    उक्त प्रतियोगिता स्टार क्रिकेट क्लब की ओर से 28 व 29 जनवरी को रायपुर में आयोजित किया गया था। अपर कलेक्टर श्री पाटले ने दिव्यांग व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता में शामिल होकर लौटे दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी और टीम के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया और आगे भी खिलाड़ियों को हर संभव सहयोग की बात कही।

    इस अवसर पर दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों की ओर से टीम के कप्तान लक्की सोनी ने अपर कलेक्टर विजेंद्र पाटले के समक्ष खिलाड़ियों के लिए कीट, स्पोटर्स ट्राइसाइकिल सहित अन्य सहयोग की मांग रखी। जिस पर अपर कलेक्टर ने मांगे पूरी करने का आश्वासन दिया और इसको लेकर समाज कल्याण विभाग को निर्देश किया।

        More articles

        Latest article