Saturday, June 22, 2024

केपीएल सीजन-3 के पहले मुकाबले में ब्लैक पैंथर ने सर्वमंगला लायंस को हराया

Must read

- Advertisement -


कोरबा:-कोरबा क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित कोरबा प्रीमियर लीग सीजन 3 की शुरुआत एचटीपीपी कॉलोनी दर्री स्थित लाल मैदान में हुई। सीजन 3 का पहला मुकाबला गत वर्ष की विजेता टीम ब्लैक पैंथर व उपविजेता टीम सर्वमंगला लायंस के मध्य हुआ।
मैच में बतौर निर्णायक अनिल मल्लेवार व मनोज सिंह उपस्थित रहे। जहा टॉस जीतकर पहले ब्लैक पैंथर ने गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और सर्वमंगला लायंस की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। इस दौरान सर्वमंगला लायंस टीम के कप्तान जल्द ही पवेलियन लौट गए।लडखड़ती पारी को संभालते हुए राहुल सिदार ने अपने टीम के लिए महत्वपूर्ण पारी खेलते हुए शानदार अर्धशतक लगाते हुए 78 गेंदों पर 72 रन बनाएं। जिसकी बदौलत सर्वमंगला लायंस की पूरी टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाने में सफल रही।
139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्लैक पैंथर की टीम की शुरुआत खराब रही और लगातार विकेटो के पतन से पूरी टीम लड़खड़ाती नजर आई,लेकिन टीम के अनुभवी बल्लेबाज रोहित ध्रुव ने धैर्य का परिचय देते हुए एक लंबी और महत्वपूर्ण मैच जिताऊ पारी खेली।
रोहित ने अपनी टीम के लिए 40 रनों का योगदान दिया और प्रथम ने 27 महत्वपूर्ण रन टीम के लिए बनाए।इस तरह से ब्लैक पैंथर की टीम यह मुकाबला अंतिम ओवर में जितने में सफल रही।
केपीएल 3 का पहला मैच देखने लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा वही इस मैच में बतौर अतिथि उरगा थाना प्रभारी सनत सोनवानी, दीपका थाना प्रभारी अभिनव कांत सिंह,सतीश गौतम,विकास अग्रवाल, और केपीएल के संयोजक विवेक शर्मा उपस्थित रहे जहा उन्होंने ने मैच में जबरदस्त गेंदबाजी करने वाले ब्लैक पैंथर के खिलाड़ी प्रेम लाल साहू(रैंबो) को मैन आफ द मैच का पुरुस्कार दिया।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article