Tuesday, June 25, 2024

कोरबा की जनता का आशीर्वाद एवं सहयोग मेरी सबसे बड़ी पूंजी – राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल

Must read

- Advertisement -

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने वार्ड क्र. 04 में विधायक मद से किया सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन, साहू समाज को मिली भवन की सौगात

कोरबा:- 05 दिसम्बर 2022 – राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने आज कहा है कि कोरबा की जनता का लगातार मिल रहा आशीर्वाद, उनका स्नेह एवं सहयोग मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है, मैंने भी कोरबा के नागरिकबंधुओं के हितों के लिए सदैव पूर्ण समर्पण भावना के साथ कार्य किया है, भविष्य में भी आप सबके प्रति पूर्ण समर्पण की भावना रहेगी, अपने हर सुख-दुख में आप मुझे साथ में खड़ा पाएंगे, मैं विश्वास दिलाता हूॅं। उन्होने कहा कि कोरबा के विकास में यहॉं के सभी समाजों के साथ-साथ साहू समाज की भूमिका भी अत्यंत महत्वपूर्ण रही है, सभी के सुझाव एवं उनका सहयोग कोरबा के विकास में मील का पत्थर साबित हुए हैं।
उक्त बातें राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल ने आज वार्ड क्र. 04 में आयोजित भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान कहीं। नगर पालिक निगम कोरबा द्वारा राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल के विधायक मद से वार्ड क्र. 04 में 18 लाख 84 हजार रूपये की लागत से सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य कराया जाना हैं।

आज भूमिपूजन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल ने उक्त सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया, शिलान्यास पट्टिका अनावरण किया तथा कार्य प्रारंभ करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता महापौर राजकिशोर प्रसाद के द्वारा की गई, वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में सभापति श्यामसुंदर सोनी, मेयर इन काउंसिल के सदस्यगण, पार्षद व एल्डरमेनगण उपस्थित थे। इस अवसर पर राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल ने आगे कहा कि मुझे अत्यंत खुशी है कि कोरबा में निवासरत लगभग सभी समाज के लिए उनके अपने स्वयं के भवनों का निर्माण किया चुका है, मेरा संकल्प था जो अब लगभग पूरा हो चुका है। उन्हेाने कहा कि यदि किसी समाज के भवन का निर्माण अभी शेष हो तो वे अवगत कराएं, भवन का निर्माण अवश्य होगा। राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल ने उक्त निर्माणाधीन सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य तत्काल प्रारंभ कर पूरी गुणवत्ता के साथ कार्य संपादन करते हुए समयसीमा के अंदर निर्माण कार्य पूरा किए जाने के निर्देश भी निगम के अधिकारियों एवं निर्माण एजेंसी को दिए। इस मौके पर साहू समाज के पदाधिकारियों व सदस्यों ने समाज के लिए सर्वसुविधायुक्त भवन की सौगात दिए जाने हेतु राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के प्रति अपना आभाार प्रकट किया।

राजस्व मंत्री के मार्गदर्शन में लगातार विकास :- महापौर राजकिशोर प्रसाद

इस अवसर पर महापौर राजकिशोर प्रसाद ने कहा कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के मार्गदर्शन में कोरबा का लगातार विकास हो रहा है, सड़क, नाली, पानी, बिजली आदि जैसी मूलभूत सुविधाओं के साथ-साथ शिक्षा, स्वास्थ्य व अन्य क्षेत्रों में भी व्यापक पैमाने पर कार्य हुए हैं, यह सब राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के निरंतर मार्गदर्शन के कारण ही संभव हो पाया है। उन्होने कहा कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र की सांसद ज्योत्सना महंत द्वारा भी निरंतर नगर के विकास के लिए मार्गदर्शन प्रदान किया जा रहा है।

भूमिपूजन कार्यक्रम में सभापति श्यामसुंदर सोनी के साथ ही जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल, शहर अध्यक्ष व एम.आई.सी.सदस्य सपना चौहान, एम.आई.सी.सदस्य संतोष राठौर, कृपाराम साहू, पालूराम साहू, एल्डरमेन बच्चूलाल मखवानी, सनददास दीवान, पार्षद संतोष लांझेकर, पूर्व पार्षद मनीष शर्मा, गीता महंत, भुनेश्वर राज, समाज के संरक्षक रमेश कुमार साहू, पूर्व संरक्षक पदमिनी साहू, समाज की अध्यक्ष गिरीजा साहू, रवि खुंटे, चन्द्रकुमार साहू, सूरज साहू, आनंद साहू, लखनी साहू, रेणुका साहू आदि के साथ अन्य लोग उपस्थित थे।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article