Tuesday, June 25, 2024

कलेक्टर श्री झा की पहल पर दिव्यांग क्रिकेटरों को मिली क्रिकेट किट

Must read

- Advertisement -

क्रिकेटरों ने जनचौपाल में कलेक्टर के समक्ष किट की मांग की थी

कोरबा 22 फरवरी 2023 :- कलेक्टर संजीव झा की पहल पर व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन के दिव्यांग खिलाड़ियों को क्रिकेट किट व अन्य खेल सामग्री मिल गया है।

अपर कलेक्टर प्रदीप साहू ने आज दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों को क्रिकेट किट का वितरण किया। पिछले दिनों जन चौपाल में पहुंचकर व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन के दिव्यांग खिलाड़ियों ने खेल में सुविधा के लिए कलेक्टर संजीव झा के समक्ष क्रिकेट किट की मांग रखी थी। इस मांग पर श्री झा ने संवेदनशीलता दिखाते हुए समाज कल्याण विभाग को निर्देशित कर खिलाड़ियों को किट व अन्य सुविधाएं जल्द उपलब्ध कराने के निर्देश दिए थे।

इसी कड़ी में दिव्यांग क्रिकेट खिलाडयों को अपर कलेक्टर श्री साहू के हाथों किट का वितरण किया गया। खिलाड़ियों को क्रिकेट किट सामाग्री के साथ बॉल, बैट, हैंड ग्लब्स, ड्रेस का वितरण किया गया। अपर कलेक्टर श्री साहू ने बताया कि दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों को उनकी सुविधा और पसंद के अनुसार क्रिकेट किट व अन्य सामग्री का वितरण किया गया है। जिले का नाम रोशन करने वाले दिव्यांग खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए आगे भी सहयोग किया जाएगा। दिव्यांग क्रिकेट खिलाडयों को किट वितरण के दौरान समाज कल्याण विभाग के परिवीक्षा अधिकारी मुकेश कुमार दिवाकर भी उपस्थित रहे। व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन के खिलाड़ियों ने क्रिकेट किट मिलने पर जिला प्रशासन का आभार जताया।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article