Friday, July 26, 2024

    सीएसईबी कोरबा पश्चिम के कार्यपालक निदेशक के अड़ियल रवैए से कर्मचारी परेशान,जानें क्या है मामला

    Must read

    कोरबा।सीएसईबी कोरबा पश्चिम के कार्यपालक निदेशक संजय शर्मा के अड़ियल रवैए से कर्मचारी परेशान होने की बात सामने आ रही है।

    दरअसल ये मामला सीएसईबी के डिस्ट्रीब्यूशन और ट्रांसमिशन के कर्मचारियों का बच्चे को स्कूल बस में पास जारी नहीं करने को लेकर है।
    जनता यूनियन के जिलाध्यक्ष सम्मेलाल ने बताया कि सीएसईबी द्वारा संचालित स्कूल बस सीएसईबी में कार्यरत कर्मचारियों के बच्चों को लाने ले जाने विभिन्न स्कूलों में जाति है।लेकिन सीएसईबी के कार्यपालक निदेशक संजय शर्मा द्वारा केवल उत्पादन कंपनी में कार्यरत कर्मचारियों के बच्चों का बस पास जारी किया जाता है। डिस्ट्रीब्यूशन और ट्रांसमिशन के कर्मचारियों के बच्चों के लिए अपना अड़ियल रवैया अपनाते हुए बस पास जारी नहीं किया जाता है।जिससे वो खुद को प्रताड़ित महसूस कर रहें हैं।
    जिसके लिए जनता यूनियन प्रतिनिधि मंडल द्वारा 12 जून 2024 को कार्यपालक निदेशक संजय शर्मा से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा है।जिसमें डिस्ट्रीब्यूशन कर्मचारियों के बच्चों को स्कूल जाने हेतु बस पास बनाने एवं बस सुविधा उपलब्ध कराने हेतु आग्रह किया गया है।साथ ही चेतावनी भी दिया गया है की अगर बच्चों के आने जाने में कोई परेशानी के वजह से शिक्षा अर्जन करने में समस्या होती है तो उग्र आंदोलन करने बाध्य होंगे।और आंदोलन के दौरान किसी भी प्रकार के जान माल की हानि होती है तो उसका संपूर्ण जिम्मेदार कार्यपालक निदेशक संजय शर्मा का होगा।

    ज्ञापन सौंपने के दौरान प्रांतीय उपाध्यक्ष अनिल द्विवेदी डिस्ट्रीब्यूशन शाखा के जिला अध्यक्ष सम्मे लाल श्रीवास, कोषाध्यक्ष प्रकाश सिंह राठौर, संगठन सचिव लक्ष्मी यादव, जनरेशन शाखा के संरक्षक आर. सी.भास्कर,अध्यक्ष अखिलेश साव, कोषाध्यक्ष जॉर्ज थंकाचंद सहित धीरेंद्र बरेट उपस्थित रहे।

        More articles

        Latest article