Saturday, June 22, 2024

ब्लैक पैंथर और गोल्डन ईगल के मध्य होगा केपीएल-3 का खिताबी जंग

Must read

- Advertisement -

कोरबा :- 12 दिसंबर से आयोजित केपीएल -3 का अंतिम व फाइनल मुकाबला गत वर्ष के विजेता टीम ब्लैक पेंथर और गोल्डन ईगल मध्य खेला जाएगा।


इससे पहले के.पी.एल 3 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला ब्लैक पैंथर और सर्वमंगला लायंस के मध्य खेला गया जहां टॉस जीतकर पहले सर्वमंगला लायंस में गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और ब्लैक पैंथर टीम को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।
बल्लेबाजी करने उतरी ब्लैक पैंथर टीम की ओर से बतौर सलामी बल्लेबाज प्रेम लाल साहू और रतन भारिया ने पारी की शुरुआत की जहां प्रेम लाल साहू के कुछ आकर्षक चौके छक्कों की बदौलत ब्लैक पैंथर को बेहतर शुरुआत मिली वहीं मध्यक्रम में रोहित ध्रुव और इमरान की बल्लेबाजी की बदौलत ब्लैक पैंथर का कुल स्कोर 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 166 रन का सम्मान जनक स्कोर खड़ा करने मे सफल रही।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी सर्वमंगला लायंस की शुरुआत बेहतर नहीं रही सलामी बल्लेबाज सत्यनारायण यादव,सुशांत शुक्ला का बल्ला खामोश रहा वही अभ्युदयकांत ने मैच में पकड़ बनाने का प्रयास किया,लेकिन यह नाकाफी ही रहा इस तरह सर्वमंगला लायंस की पूरी टीम 19 वे ओवर में 119 रनो के कुल योग पर सिमट गई।
मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार ब्लैक पेंथर के गेंदबाज निखिल सोनी को दिया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि न्यू कोरबा हॉस्पिटल ग्रुप के संचालक डॉ शोभराज चंदानी, उरगा थाना प्रभारी सनथ सोनवानी ,कोतवाली प्रभारी रूपक शर्मा ,सर्वमंगला लायंस के ऑनर अमरजीत सिंह ब्लैक पैंथर के ऑनर विशाल केलकर उपस्थित रहे ।
मैच में मुख्य निर्णायक के रूप में तरुण गोस्वामी व महेश वर्मा मौजूद रहे।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article