Monday, June 17, 2024

भारतीय ताइक्वांडो महासंघ के नवनियुक्त संयुक्त सचिव अनिल पहुंचे कोरबा,जिले के खेल प्रेमियों स्टेशन पर किया आत्मीय स्वागत

Must read

- Advertisement -

कोरबा /रायपुर :- भारतीय ताइक्वांडो महासंघ के नव नियुक्त संयुक्त सचिव अनिल द्विवेदी का रायपुर से कोरबा स्टेशन पंहुचने पर जिले के खेल प्रेमियों ने आत्मीय स्वागत किया है। जिले के युवा और जुझारू खिलाड़ी को देश में नेतृत्व मिलने पर खिलाड़ियों में जबरदस्त उत्साह है।

बता दें कि आत्मरक्षा का दूसरा नाम कहे जाने वाले ताइक्वांडो विधा के उद्दश्यों को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी तय करते हुए भारतीय ताइक्वांडो महासंघ की नई टीम का चुनाव कर लिया गया है। इनमें कोरबा व छत्तीसगढ़ के प्रतिभावान खिलाड़ियों का कौशल निखारकर प्रदेश को राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पहचान दिलाने अहम भूमिका निभाने वाले अनिल द्विवेदी को भी शामिल किया गया है।

भारतीय ताइक्वांडो महासंघ के संयुक्त सचिव का महत्वपूर्ण दायित्व मिलने पर अनिल द्विवेदी ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर ताइक्वांडो की ख्याति को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के साथ युवाओं-बच्चों व खासकर बेटियों में आत्मरक्षा के कौशल विकसित करने वे हर संभव प्रयास के लिए तत्पर रहेंगे।

श्री द्विवेदी के कोरबा स्टेशन पर उनके आत्मीय स्वागत के दौरान डिस्ट्रिक्ट ताईक्वांडो एसोसियेशन कोरबा लोकेश राठौर, स्नेहा साहू ,लीला यादव , अधिकार द्विवेदी ,सूरज कुमार, अंकित प्रजापति, संजीत रॉय, दीपेश मनमानी,आदर्श यादव , तुलसी बरेठ, साहिल यादव सहित टी एस बाबा फेन्स क्लब कोरबा के अध्यक्ष संजय कौशिक, बिटू ठाकुर, विनय खरे, भागी यादव, अमन जायसवाल, शिवम यादव उपस्थित थे।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article